भाजपा नेत्री ने जहर खाकर कर ली खुदकुशी, प्रारंभिक जांच में ये बात आई सामने | BJP woman leader of Dhanbad Samyukta Mukherjee commits suicide today

भाजपा नेत्री ने जहर खाकर कर ली खुदकुशी, प्रारंभिक जांच में ये बात आई सामने

भाजपा नेत्री ने जहर खाकर कर ली खुदकुशी, प्रारंभिक जांच में ये बात आई सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 17, 2020/12:16 pm IST

धनबाद: देश में घरेलू हिंसा के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है, आए दिन महिलाएं ऐसी घटनाओं की शिकार हो रहीं हैं। वहीं, प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान गंवा देते हैें। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां भाजपा नेत्री ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि भाजपा नेत्री ने घरेलू विवाद को लेकर ऐसा कदम उठाया है।

Read More: क्या सिंधिया की करीबी मंत्री पर कार्रवाई की हिम्मत कर पाएंगे सीएम? कांग्रेस प्रवक्ता सैय्यद जफर ने पूछा

मिली जानकारी के अनुसार धनबाद जिले की भाजपा स्वच्छता प्रकोष्ठ की मीडिया प्रभारी संयुक्ता मुखर्जी ने गुरुवार जहरीली दवा का सेवन कर खुदकुशी कर ली। उन्होंने तेलीपाड़ा स्थित अपने घर पर आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि संयुक्ता मुखर्जी गुरुवार को अपने घर पर संदिग्ध अवस्था में पाए जाने के बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

Read More: कोरोना संक्रमित भाजपा सांसद अशोक गास्ती का निधन, सियासी गलियारों में शोक

बता दें कि संयुक्ता मुखर्जी के पति संजय मुखर्जी घर पर ही प्रींटिंग प्रेस चलाते हैं। संयुक्ता, संजय की दूसरी शादी की थी। पहली शादी से उन्हें एक पुत्री है। उनका मायका हीरापुर झरनापाड़ा में है। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि प्रारंभिक जांच में घरेलू विवाद की बात सामने आई है।

Read More: छत्तीसगढ़ में हर्ड इम्युनिटी पता करने के लिए सीरो सर्वे शुरू, 10 जिलों से किए जाएंगे सैंपल कलेक्ट