थाने के अंदर विधायक को काटकर फेंकने की धमकी, ग्रामीणों के साथ बीजेपी महिला नेत्री ने किया हंगामा | BJP women leader has done the ruckus with the villagers

थाने के अंदर विधायक को काटकर फेंकने की धमकी, ग्रामीणों के साथ बीजेपी महिला नेत्री ने किया हंगामा

थाने के अंदर विधायक को काटकर फेंकने की धमकी, ग्रामीणों के साथ बीजेपी महिला नेत्री ने किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 18, 2019/1:06 pm IST

जशपुर । जिले की सिटी कोतवाली में सोमवार को दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। हंगामे को रोकने पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठी चार्ज भी किया,लाठीचार्ज में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। इसी मामले को लेकर जशपुर विधायक विनय भगत और भाजपा की महिला नेत्री और राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य रायमुनी भगत आपस में भिड़ गए । रायमुनी भगत ने कोतवाली में ही विधायक को काटकर फेंक देने की धमकी दे डाली।

ये भी पढ़ें- पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 17 साल से फरार पूर्व नक्सली गिरफ्तार

सिटी कोतवाली पुलिस रविवार शाम कोतवाली के सामने वाहन चेकिंग कर रही थी । चेकिंग के दौरान दो युवक बाईक से वहां से गुजरे, अचानक पुलिस की चेकिंग देखकर युवक घबरा गए और उन्होंने तेज रफ्तार से बाइक दौड़ा दी। पुलिस ने संदिग्ध समझकर युवकों का पीछा किया, इस दौरान घबराहट में युवक तेज रफ्तार बाइक से अनियंत्रित होकर गिर पड़े। हादसे में गंभीर रुप से घायल आनंद राम को रांची रेफर किया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें- चेकिंग के दौरान बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद, ले जाया जा रहा था नक…

पुलिस के फॉलो करने के बाद युवक की मौत के बाद क्षेत्रीय नागिरकों में नाराजगी थी । मृतक का शव रविवार सुबह जब मृतक के गाँव पुरनानगर लाया गया तो लोग आक्रोशित हो गए। जिसके बाद ग्रामीण शव को सिटी कोतवाली के सामने लेकर पहुंचे और कोतवाली का घेराव कर दिया । मृतक के परिजनों ने सड़क पर शव रख चक्काजाम कर दिया। ग्रामीण थाने के अंदर घुसने की कोशिश करने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोकने लाठीचार्ज कर दिया।

ये भी पढ़ें- आयकर विभाग ने 6 बड़े प्रतिष्ठानों पर मारे छापे, बड़े कर चोरी का हो …

घटना के बाद मौके पर पहुंचे जशपुर विधायक विनय भगत और राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य एवं भाजपा नेत्री रायमुनी भगत आपस मे भिड़ गए। विधायक ने जब भाजपा नेत्री पर रजनीति करने का आरोप लगाया तो इस बात पर दोनों में जमकर बहस हुई, भाजपा नेत्री ने कोतवाली परिसर में ही जशपुर विधायक विनय भगत को काट डालने की धमकी दे डाली। जिसके बाद माहौल गर्मा गया । पुलिस अधीक्षक के मजिस्ट्रियल जांच के आदेश के बाद ग्रामीणों ने भी चक्काजाम खत्म किया।