एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करने पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम, पुलिस से हुई धक्कामुक्की | BJP workers reached to inaugurate Expressway in raipur chhattisgarh

एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करने पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम, पुलिस से हुई धक्कामुक्की

एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करने पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम, पुलिस से हुई धक्कामुक्की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 1, 2019/11:13 am IST

रायपुर। सोमवार को BJP कार्यकर्ता भारी संख्या में एक्सप्रेस वे का लोकापर्ण करने देवेंद्र नगर चौक पहुंचे । भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना काम पूरा होने के बावजूद कांग्रेस सरकार इसका लोकार्पण नहीं कर रही है। वहीं
कांग्रेस का कहना है कि निर्माण कार्य अधूरा है, इसमें तकनीकी खामियां हैं, बिना जांच कराए इसका लोकार्पण नहीं किया जा सकता है। पूर्व विधायक श्री चंद सुंदरानी के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता देवेंद्र नगर स्थित एक्सप्रेस वे पर पहुंचे । श्री चंद सुंदरानी ने नारियल फोड़कर एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करने की कोशिश की । मौके पर भारी पुलिस मौजूद रहा।

ये भी पढ़ें- नक्सलियों के खिलाफ एसटीएफ को बड़ी कामयाबी, DVC कमांडर गिरफ्तार

रायपुर स्टेशन के करीब गुढ़ियारी से लेकर शदाणी दरबार तक अधूरे बने 12 किमी के नैरोगेज एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण पिछली बीजेपी की सरकार नहीं कर पाई थी पूरी तैयारी होने के बावजूद ऐन वक्त पर 6 अक्टूबर को आचार संहिता लग गई थी।

ये भी पढ़ें- मॉल घूमने के लिए घर से एक लाख की रकम लेकर भागे थे बच्चे, जीआरपी पुल…

तत्कालीन सरकार के पदाधिकारियों ने राजधानी में जितने भी निर्माण से जुड़े काम चल रहे थे, उसे लोकार्पित करने के लिए भरपूर कोशिश की। सभी जगह चौबीसों घंटे काम चलाया गया, एक्सप्रेस हाईवे में भी काम की रफ्तार तेज थी। 9 अक्टूबर को एक्सप्रेस हाईवे के लोकार्पण की तैयारी भी थी। लेकिन 6 अक्टूबर को अचानक आचार संहिता लगने की वजह से एक्सप्रेस हाईवे का लोकार्पण नहीं हो सका। इसके बाद पिछले पांच महीने से एक्सप्रेस हाईवे का काम मंथर गति से चल रहा है। देवेंद्र नगर चौक से लेकर एयरपोर्ट पर शदाणी दरबार तक की सड़क पूरी तरह से बन गई है। केवल फाफाडीह व स्टेशन की तरफ का हिस्से का थोड़ा काम बचा है।