नमो ऐप पर राहुल के आरोपों पर बीजेपी का वार, कांग्रेस ने प्लेस्टोर्स से हटाया ऐप | bjp's action against rahul's allegations on namo app

नमो ऐप पर राहुल के आरोपों पर बीजेपी का वार, कांग्रेस ने प्लेस्टोर्स से हटाया ऐप

नमो ऐप पर राहुल के आरोपों पर बीजेपी का वार, कांग्रेस ने प्लेस्टोर्स से हटाया ऐप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : March 27, 2018/7:26 am IST

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की और से नमो एप पर लगाए गए डेटा शेयरिंग के आरोपों पर बीजेपी ने करारा जवाब दिया है. भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी की पार्टी का ऐप लोगों की अनुमति के बिना उनका डेटा सिंगापुर के फर्म के साथ शेयर कर रही है.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक विस चुनाव का शंखनाद, 12 मई को पड़ेंगे वोट 15 मई को आएंगे नतीजे

भाजपा के पलटवार के बाद कांग्रेस ने प्लेस्टोर्स से अपना एप हटा दिया है. मालवीय ने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने साइट का एक डिस्क्लेनर शेयर करते हुए कांग्रेस पर लोगों का डेटा थर्ड पार्टी से शेयर करने की बात मानने को लेकर निशाना साधा है.

 

ये भी पढ़े- हाथी से हाथ मिलाकर पंजे की पकड़ बढ़ाएगी कांग्रेस

मालवीय ने लिखा है हाय मेरा नाम राहुल गांधी है.मैं देश के सबसे पुराने राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष हूं. जब आप हमारे आधिकारिक एप का साइनअप करेंगे. तो हम आपसे जुड़ा पूरा डेटा हमारे सिंगापुर के दोस्तों को दे देंगे.

ये भी पढ़ें- सीएम चेहरे पर बोले रमन- मैं सेंटर प्लेयर हूं.. पार्टी कहे तो बैक में भी खेलने को तैयार हूं

मालवीय ने एक अन्य ट्वीट में आरोप लगाया है..कि जब कांग्रेस कहती है.आपका डेटा लाइक माइंडेट ग्रुप्स के साथ शेयर करेगी तो उसके प्रभाव गंभीर हो सकते है. इनमे माओवादियों के अलावा, पत्थरबाज़, भारत के टुकड़े गैंग, चीनी दूतावास के अलावा कैम्ब्रिज एनालिटिका भी हो सकते हैं. इधर स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. 

 

 

वेब डेस्क, IBC24