बीजेपी की सहयोगी पार्टी ने डॉन छोटा राजन के भाई को मैदान में उतारा, विपक्षी पार्टियों ने किया विरोध | BJP's allies gave ticket to Don Chhota Rajan's brother in election

बीजेपी की सहयोगी पार्टी ने डॉन छोटा राजन के भाई को मैदान में उतारा, विपक्षी पार्टियों ने किया विरोध

बीजेपी की सहयोगी पार्टी ने डॉन छोटा राजन के भाई को मैदान में उतारा, विपक्षी पार्टियों ने किया विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 3, 2019/3:24 am IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के सतारा की फलटन सीट से डॉन छोटा राजन के भाई दीपक निखलजे को टिकट देने पर सियासत तेज हो गई। एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि पहले उन्होंने आतंक के आरोपियों को मैदान में उतारा और अब वे अंडरवर्ल्ड डॉन के रिश्तेदारों को मैदान में उतार रहे हैं। बीजेपी का असली चेहरा बेनकाब हो रहा है।

पढ़ें- बाइक पर स्टंट करते समय दुर्घटना, 4 युवकों को गंभीर

बता दें महाराष्ट्र चुनाव की घोषणा के बाद बीजेपी ने सतारा की फलटन सीट से डॉन छोटा राजन के भाई को प्रत्याशी घोषित किया है। दीपक निखलजे सतारा की फलटन से भाग्य आजमाएंगे। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया से दीपक उम्मीदवारी कर रहे हैं। बता दें रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई, एनडीए का प्रमुख सहयोगी दल है।

पढ़ें- पटवारी के खिलाफ आज से पटवारियों की हड़ताल, दिग्विजय सिंह ने भी लगाए थे आरोप

दीपक निखलजे इससे पहले तीन बार चेंबूर सीट से चुनाव लड़ते आ रहे हैं। तीनों बार वह चुनाव हार गए थे। इस बार यह सीट शिवसेना के पास चली गई। इसके बाद दीपक को फलटन से मैदान में उतारा गया है। डॉन छोटा राजन फलटन का ही रहने वाला है।

पढ़ें- पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी बस, 7 यात्रियों की .

हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर हत्या

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0DbNA8EAn8U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>