ठंडे बस्ते में पड़ा भाजपा का 'भात पर बात' अभियान, कांग्रेस ने कहा कुछ भी कर लें पंचायत चुनाव में भी मिलेगी हार | BJP's 'Bhat Par Baat' campaign kept in cold storage, Congress said, do anything, you will get defeated in Panchayat elections too

ठंडे बस्ते में पड़ा भाजपा का ‘भात पर बात’ अभियान, कांग्रेस ने कहा कुछ भी कर लें पंचायत चुनाव में भी मिलेगी हार

ठंडे बस्ते में पड़ा भाजपा का 'भात पर बात' अभियान, कांग्रेस ने कहा कुछ भी कर लें पंचायत चुनाव में भी मिलेगी हार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 10, 2020/1:15 pm IST

रायपुर। भाजपा आज छेरछेरा के दिन से प्रदेश में “भात पर बात” अभियान की शुरुवात करने वाली थी लेकिन पार्टी के नेताओं के आपसी तालमेल के अभाव में ये अभियान शुरू नहीं हो पाया है । पार्टी के ज्यादात्तर वरिष्ठ नेताओं को इस अभियान की जानकारी ही नहीं है ।

ये भी पढ़ें: तेज रफ्तार दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत

हम आपको बता दें कि पार्टी के एक वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ने शुक्रवार को एकात्म परिसर में प्रेस कांफ्रेंस लेकर इस अभियान की घोषणा की थी। इस अभियान के तहत भाजपा के नेता पंचायत चुनाव के पहले गांव गांव जाकर किसानों की समस्याओं और शराबबन्दी जैसे कई मुद्दों में सरकार की वादा खिलाफी पर ग्रामीणों से चर्चा करने वाले थे लेकिन जब इस सम्बंध में भाजपा किसान मोर्चा, प्रदेश पदाधिकारियों और प्रवक्ताओं से बात की तो उन्होंने अनिभिज्ञता जाहिर की ।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में भी अप्रत्यक्ष प्रणाली से होगें निकाय चुनाव, हाईकोर्ट…

एक प्रवक्ता के अनुसार जल्द ही प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं का कार्यक्रम तैयार किया जाएगा। इस तरह से बिना कोई कार्यक्रम तय किए ही भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने हड़बड़ी में इस अभियान की घोषणा कर दी। अब ऐसे में ये अभियान कितना प्रभावी होगा इसका अंदाजा लगता जा सकता है। वहीं कांग्रेस का कहना है कि भाजपा इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही है वो कुछ भी कर ले नगरीय निकाय चुनाव की तरह पंचायत चुनाव में भी उसका सूपड़ा साफ होगा।

ये भी पढ़ें: नगरपालिका बेमेतरा के 10 पार्षदों ने दिया इस्तीफा, क्रास वोटिंग के ब…

 
Flowers