कर्ज माफी को लेकर 11 जून को बीजेपी की बड़ी रैली, राष्ट्रीय महासचिव होंगे शामिल | BJP's big rally on June 11 for debt waiver, National General Secretary will be included

कर्ज माफी को लेकर 11 जून को बीजेपी की बड़ी रैली, राष्ट्रीय महासचिव होंगे शामिल

कर्ज माफी को लेकर 11 जून को बीजेपी की बड़ी रैली, राष्ट्रीय महासचिव होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 9, 2019/6:34 am IST

इंदौर। किसान कर्जमाफी को लेकर एक बार फिर से भाजपा ने राज्य की कमलनाथ सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है। 11 जून को इंदौर में भाजपा किसान ट्रैक्टर रैली का आयोजन करने जा रही है। जिसका नेतृत्व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय करेंगे। रैली में इंदौर ग्रामीण के किसान ट्रैक्टर लेकर पहुंचेगें और कलेक्टर को ज्ञापन सौपेंगे।

ये भी पढ़ें: राजधानी में मासूम की हत्या, सांसद प्रज्ञा सिंह ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

भाजपा का आरोप है, कि कांग्रेस की सरकार बने 6 महीने का वक्त हो चुका है, लेकिन किसानों का कर्जमाफ नहीं हुआ है। मध्यप्रदेश के किसानों पर 48 हजार करोड़ का कर्जा है, जबकि सरकार ने अंतरिम बजट में केवल 1300 करोड़ का ही प्रावधान किया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है, कितने किसानों का कर्जा माफ हुआ होगा।

ये भी पढ़ें: पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली, छुट्टियों पर आया था घर

हालांकि इस रैली को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के शक्ती प्रदर्शन के तौर पर भी देखा जा रहा है, क्योंकि लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में मिली जीत के बाद विजयवर्गीय पहली बार इंदौर आने के साथ ही किसी बड़े कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। लिहाजा रैली में किसानों की रैली के साथ ही उनके स्वागत की भी जोरदार तैयारियां की जाएगी।

 
Flowers