इस सीट के लिए बीजेपी का मंथन जारी, इधर प्रभात झा ने कहा- हिन्दू कभी आतंकी नहीं हो सकता | BJP's churning for this seat, Prabhat Jha said, 'Hindu can never be terrorist

इस सीट के लिए बीजेपी का मंथन जारी, इधर प्रभात झा ने कहा- हिन्दू कभी आतंकी नहीं हो सकता

इस सीट के लिए बीजेपी का मंथन जारी, इधर प्रभात झा ने कहा- हिन्दू कभी आतंकी नहीं हो सकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 19, 2019/7:38 am IST

भोपाल। इंदौर लोकसभा सीट के लिए बीजेपी का मंथन लगातार जारी है। इंदौर लोकसभा सीट को छोड़कर बीजेपी ने 28 सीटों पर उम्मीदवारों को मैदान में उतार चुकी है। जबकि इंदौर सीट के लिए अब भी प्रत्याशियों की कवायद जारी है। वहीं एक दर्जन से ज्यादा स्थानीय नेता दावेदार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा का छलका दर्द, जानिए जेल में बिताए 9 साल की कहानी उन्ही की जुबानी.. देखें वीडियो

इंदौर सीट को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और संगठन महामंत्री सुहास भगत सहित बड़े नेताओं के बीच चर्चा हुई। बैठक के बाद शिवराज सिंह ने कहा की इंदौर के नाम का एलान जल्द हो जाएगा। गौरतलब है की इंदौर से लगातार आठ बार से जीत दर्ज करने वाली बीजेपी नेता सुमित्रा महाजन ने इस बार चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। जिसके बाद से लगातार इंदौर सीट से प्रत्याशी को लेकर मंथन जारी है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चतुर्वेदी का कांग्रेस से इस्तीफा, पार्टी से नाराज चल रही थीं राष्ट्रीय प्रवक्ता !

इधर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने भोपाल चुनाव को लेकर कहा है की भोपाल का चुनाव उन लोगों का कला मुंह करने का चुनाव है जो हिन्दू आतंकवादी कहते हैं। प्रभात झा ने भोपाल के चुनाव को राष्ट्र का चुनाव बताया है। प्रभात झा ने कहा की हिन्दू कभी आतंकी नहीं हो सकता जिन्होंने साध्वी के साथ 9 साल अत्याचार की यह उनके खिलाफ न्याय की लड़ाई है।