पुलिस की हिरासत में शिवम की मौत मामले में बीजेपी का प्रदर्शन शुरू, CBI जांच की मांग | BJP's demise in Shivam's death in police custody, demand for CBI inquiry

पुलिस की हिरासत में शिवम की मौत मामले में बीजेपी का प्रदर्शन शुरू, CBI जांच की मांग

पुलिस की हिरासत में शिवम की मौत मामले में बीजेपी का प्रदर्शन शुरू, CBI जांच की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 21, 2019/6:21 am IST

भोपाल। राजधानी के बैरागढ़ में पुलिस की पिटाई और हिरासत में हुई मौत के बाद उनके परिजन को न्याय की मांग के लिए पूर्व सीएम शिवराज सिंह धरने पर बैठ गए है। उनके धरने पर उनकी पत्नी साधना सिंह भी मौजूद हैं। शिवम के पता सुरेश मिश्रा और उनके परिवार के लोग भी धरने में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- एमपी में कैबिनेट बनी 

बता दे कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह के नेतृत्व में बीजेपी धरना-प्रदर्शन कर रही है, बीजेपी की मांग है कि शिवम की मौत मामले में CBI जांच होनी चहिए। इसके साथ ही परिवार के सदस्य को नौकरी की मांग की है, और आरोपी पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग है।

ये भी पढ़ें: राजधानी में कई जगहों पर हुआ योग, तीन हजार से ज्यादा लोग यहां हुए शामिल, 

बता दे कि शिवम मिश्रा की मौत के मामले में परिजन ने पुलिस वालों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने युवक के गले से चैन छीन ली है, और फिर थाने ले जाकर जमकर पिटाई की है। जिसके चलते उनके बेटे की हत्या हो गई है, मामले की छानबीन की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Vayv83sccjU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers