बीजेपी के दमकल हैं विजयवर्गीय, संबित पात्रा ने CAA के संबंध में कार्यकर्ताओं की लगाई क्लास | BJP's firepower is Vijayvargiya

बीजेपी के दमकल हैं विजयवर्गीय, संबित पात्रा ने CAA के संबंध में कार्यकर्ताओं की लगाई क्लास

बीजेपी के दमकल हैं विजयवर्गीय, संबित पात्रा ने CAA के संबंध में कार्यकर्ताओं की लगाई क्लास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 4, 2020/3:07 pm IST

सागर । CAA को समझाने के लिए सागर पहुंचे, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि ये बिल नागरिकता देने वाला है छीनने वाला नहीं है, इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के आग लगा देने वाले बयान पर विजयवर्गीय का बचाव करते हुए पात्रा ने कहा कि कैलाश तो आग बुझाने वाले लोगो में से है।

ये भी पढ़ें- 45 साल की महिला ने अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का किया दावा, 50 करो…

सागर पहुंचे संबित पात्रा ने एक निजी होटल में बीजेपी बुद्धिजीवी प्रकोष्ट द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लगभग एक हजार बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को CAA के पक्ष में जनता के सामने रखने वाले तथ्य का पाठ पढ़ाया।

ये भी पढ़ें- घने कोहरे ने भारतीय रेलवे के ‘त्रिनेत्र’ तकनीक को किया फेल, 400 से …

प्रेस से बात करते हुए संम्बित पात्रा ने कहा कि ये बिल अधिकार देने वाला है, अधिकारछीनने वाला नहीं है, इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के आग लगा देने वाले बयान पर संबित पात्रा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय आग लगने वाले नहीं बुझाने वाले नेता है,कैलाश बीजेपी के दमकल हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/lmFxYxpi43w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers