BJP's Ghantanad movement ASI got an attack Hospitalized in critical condition | बीजेपी के घंटानाद आंदोलन रोकने गए ASI को आया अटैक, गंभीर स्थिति में कराया गया अस्पताल में भर्ती

बीजेपी के घंटानाद आंदोलन रोकने गए ASI को आया अटैक, गंभीर स्थिति में कराया गया अस्पताल में भर्ती

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Sep 2019 03:00 PM, Updated On 11 Sep 2019 03:00 PM

इंदौर। विधानसभा चुनाव के 10 महीने बाद बतौर विपक्ष भारतीय जनता पार्टी पहली बार घंटानाद आंदोलन के जरिए कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी । इंदौर में बीजेपी प्रदर्शन के दौरान एक ASI को अटैक
आ गया। कलेक्ट्रेट में भाजपा द्वारा कमलनाथ सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया जा रहा था। इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात  रावजी बाजार थाने के एएसआई मोईनुद्दीन शेख को हार्ट अटैक आया।

ये भी पढ़ें- छठवीं कक्षा के बच्चों से परीक्षा में पूछा गया- क्या दलित अछूत होते ...

बीजेपी शहर में जोरदार प्रदर्शन कर रही थी, इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने में जुटे ASI मोईनुदिन शेख को हार्ट अटैक आ गया। आनन-फानन में शेख को अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें- विधायक ने आईएएस अफसर को कहा 'ये तेरे बाप का ऑफिस है क्या?', कहासुनी...

बता दें कि भोपाल में आंदोलन की अगुवाई बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने की प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने सरकार के खिलाफ घंटा , बर्तन बजाकर प्रदर्शन किया इस दौरान सरकार के रूप में कुम्भकरण के कान पर भी भी बिगुल फूंके गए। बता दें कि कलेक्ट्रेट का घेराव करने जा रहे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह , पूर्व मंत्री विश्वास सारंग, विधायक रामेश्वर शर्मा और महापौर आलोक शर्मा सहित सैकडों कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर जेल भेजा गया ।

Web Title : BJP's Ghantanad movement ASI got an attack Hospitalized in critical condition

जरूर देखिये