भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद दिल्ली रवाना, मोदी को आज चुना जाएगा बीजेपी संसदीय दल का नेता.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 25 May 2019 09:12 AM, Updated On 25 May 2019 10:13 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश से नव निर्वाचित सांसद दिल्ली रवाना हो रहे हैं। छत्तीसगढ़ से कई नेता शुक्रवार को ही रवाना हो गए वहीं आज सुबह बिलासपुर से भाजपा के नए सांसद अरूण साव और राजनांदगांव से चुने गए भाजपा सांसद संतोष पांडेय, महासमुंद से चुने गए चुन्नी लाल साहू, कांकेर से चुने गए मोहन मंडावी पूर्व सीएम रमन सिंह और विक्रम उसेंडी के नेतृत्व में दिल्ली रवाना हुए।

पढ़ें- भूपेश ने रमन पर किया पलटवार, कहा- उन्हें बेटे-दामाद की चिंता ज्यादा

दिल्ली जाने से पहले सभी नेता अपनी जीत को लेकर काफी उत्साहित दिखे। उनकी माने तो ये जीत मोदी की जीत है। साथ ही इन्होंने बयान दिया कि जनता ने ही उन्हें चुना है इसलिए उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी। बता दें आज शाम पांच बजे नई दिल्ली में संसदीय दल की बैठक होगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीजेपी संसदीय दल का नेता चुना जाएगा। इसके बाद एनडीए की बैठक होगी।

पढ़ें- सूरत हादसे में मरने वालों की संख्या में इजाफा, अब तक 21 छात्रों की मौत, कई घायलों का गंभीर स्थिति में इलाज जारी

बैठक में उद्धव ठाकरे, रामविलास पासवान समेत सभी एनडीए नेता और सांसद रहेंगे। इस बैठक में भी नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता चुना जाएगा। इसके अलावा पीएम मोदी आज शाम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात भी करेंगे। आज एनडीए के सभी नवनिर्वाचित सांसद इस बैठक में मौजूद रहेंगे। सभी को पहले ही सूचना दे दी गई थी। आज सभी सांसद मिलकर पीएम नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुनेंगे।

देखिए आग से करोड़ों का नुकसान-

Web Title : BJP's newly-elected MPs leave Delhi from raipur

जरूर देखिये