भाजपा के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी का बयान, भाजपा में वापसी का सवाल ही नही, और भी विधायक हैं नाराज | BJP's rebel MLA Narayan Tripathi's statement, no question of return to the BJP

भाजपा के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी का बयान, भाजपा में वापसी का सवाल ही नही, और भी विधायक हैं नाराज

भाजपा के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी का बयान, भाजपा में वापसी का सवाल ही नही, और भी विधायक हैं नाराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 25, 2019/10:38 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस और भाजपा में जारी रस्साकस्सी के बीच भाजपा के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी का बयान आया है। मीडिया से बातचीत में नारायण त्रिपाठी ने दावा किया है कि बीजेपी में और भी कई विधायक पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की कार्यशैली से नाराज हैं। उन्होने बताया कि उनकी कई विधायकों से नाराजगी को लेकर चर्चा हुई है।

read more : छेड़छाड़ का शिकायत दर्ज कराने पहुंची युवती से हेड कांस्टेबल बोले- ये क्या पहने हो, इसी से पता चलता है तुम क्या हो?

इसके साथ ही बीजेपी में वापसी को लेकर नारायण त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा में वापसी का सवाल ही नहीं उठता। उन्होने कहा कि मैहर के विकास के लिए मै कमलनाथ सरकार के साथ में हूं। मैहर के लिए जो करना पड़े करूंगा। उन्होने कहा कि अपनी पीड़ा को लेकर बीजेपी के हर फोरम पर मैने अपनी बात रखी मगर कहीं सुनवाई नहीं हुई।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/g7NFnGpuaB8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>