बीजेपी का हल्ला बोल, 10 को धरना प्रदर्शन, 13 को जेल भरो आंदोलन, कांग्रेस का घोषणा पत्र जलाएगी भाजपा | BJP's sloganeering, 10 dharna protests, 13 jailed Bharo movement, Congress's manifesto will burn BJP

बीजेपी का हल्ला बोल, 10 को धरना प्रदर्शन, 13 को जेल भरो आंदोलन, कांग्रेस का घोषणा पत्र जलाएगी भाजपा

बीजेपी का हल्ला बोल, 10 को धरना प्रदर्शन, 13 को जेल भरो आंदोलन, कांग्रेस का घोषणा पत्र जलाएगी भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 7, 2019/10:09 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। प्रदेश भाजपा कांग्रेस सरकार को घेरने की रणनीति बना ली है। कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए प्रदेश भाजपा 13 नवंबर को जेल भरो आंदोलन करने वाली है।

पढ़ें- किसानों की जमीनें हड़प परिजनों के नाम कर दी, पटवारी पर कार्रवाई की मांग

बीजेपी प्रदेश पदाधिकारी की बैठक में ये ऐलान किया गया है। 10 नवंबर को मंडल स्तर पर धरना प्रदर्शन भी करेगी। इस दौरान वो कांग्रेस का घोषणा पत्र भी जलाएगी।

पढ़ें- मरकाम नए-नए अध्यक्ष बने हैं, उन्हें आर्थिक नाकेबंदी और उसके दुष्परि…

पूर्व सीएम रमन का आरोप है भूपेश सरकार ने किसानों को दो साल का धान बोनस नहीं दिया है। न ही चना बांटा, धान खरीदी 15 नवंबर के बजाए 1 दिसंबर को करने वाली है।

पढ़ें- पीसीसी चीफ का बयान, केंद्र को चावल नहीं सिर्फ खनिज चाहिए

रमन ने 15 नवंबर से ही खरीदी की मांग की है। कांग्रेस सरकार पर वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी कांग्रेस सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है।

उड़ता पंजाब की तर्ज पर बढ़ रहा रायपुर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XMalc2et3RY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers