भाजपा का प्रदेशव्यापी किसान आक्रोश आंदोलन कल, हर जिला मुख्यालय पर जुटेंगे भाजपाई | BJP's statewide farmer outrage movement tomorrow, BJP will gather at every district headquarters

भाजपा का प्रदेशव्यापी किसान आक्रोश आंदोलन कल, हर जिला मुख्यालय पर जुटेंगे भाजपाई

भाजपा का प्रदेशव्यापी किसान आक्रोश आंदोलन कल, हर जिला मुख्यालय पर जुटेंगे भाजपाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 3, 2019/12:04 pm IST

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश भर में सोमवार को किसान आक्रोश आंदोलन कर राज्य सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी।प्रत्येक जिला मुख्यालय पर भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी कमलनाथ सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में उग्र विरोध करेगी। इंदौर में भाजपा कलेक्टर कार्यालय का घेराव करेगी। इस आंदोलन को लेकर इंदौर भाजपा ने बड़े स्तर पर तैयारियां की है।

यह भी पढ़ें —संघ की तर्ज पर प्रचारक तैयार करने में जुटी कांग्रेस, इस स्थान पर चल रहा गोपनीय प्रशिक्षण शिविर

आंदोलन की कमान पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को सौपी गई । वहीं, प्रत्येक विधानसभा से भाजपा के विधायक और पूर्व विधायक कार्यकर्ताओँ अलग अलग विधानसभा से निकलकर कलेक्टर कार्यालय पर एकजुट होंगे। वहीं,कलेक्टर को ज्ञापन सौपेंगे। भाजपा पदाधिकारियों के मुताबिक आंदोलन को लेकर विभिन्न पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई है। वहीं,बड़ी संख्या में इंदौर जिले के किसानों को भी आंदोलन में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।ये किसान आक्रोश आंदोलन मुख्य तौर पर किसान कर्जा माफी,बिजली बिल की माफी और केन्द्र सरकार की किसान सम्मान निधी के लिए होगा।

यह भी पढ़ें —अब पार्षद चुनाव में ताल ठोकेंगे शहर के 3 पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष, अ…

बता दें कि सरकार बनने से पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने वादा किया था कि 10 दिनों में किसानों को कर्जा माफ कर दिया जाएगा लेकन वो हुआ नहीं। बिजली बिल माफ नहीं किए गए, इसके अलावा अब तक केन्द्र सरकार की किसान प्रोत्साहन रा​शि के लिए राज्य सरकार ने हितग्राही किसानों की लिस्ट तक नहीं सौपी है।

यह भी पढ़ें — राज्योत्सव में चलित मॉडल के जरिए समझाई जा रहीं विभिन्न योजनाएं, स्क…

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/XQm2MVNQEJk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers