भाजयुमो प्रदेश स्तर पर करेगी बड़ा आंदोलन, बेरोजगारों से वादा खिलाफी का लगाया आरोप | BJYM will organize a big movement at the state level Accused of pledging promise to the unemployed

भाजयुमो प्रदेश स्तर पर करेगी बड़ा आंदोलन, बेरोजगारों से वादा खिलाफी का लगाया आरोप

भाजयुमो प्रदेश स्तर पर करेगी बड़ा आंदोलन, बेरोजगारों से वादा खिलाफी का लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 4, 2019/5:39 pm IST

जबलपुर। प्रदेश सरकार पर वचन पत्र का एक अहम वादा ना निभाने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा एक बड़ा आंदोलन करने जा रहा है। युवा मोर्चा ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में कांग्रेस ने वादा खिलाफी की है। वायदे मुताबिक बेरोजगार युवाओं को 4 हज़ार रुपयों का भत्ता नहीं दिया जा रहा है, जिसके खिलाफ युवा मोर्चा आगामी 19 दिसम्बर को पूरे प्रदेश में एक बड़ा आंदोलन करेगा।

ये भी पढ़ें- डॉ प्रियंका रेड्डी मर्डर केस के 4 आरोपियों में से 1 की है ये गुजारि…

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय ने जबलपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए 19 दिसम्बर को प्रदेशव्यापी युवा आक्रोश आंदोलन करने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- नया खुलासा, शरद पवार बोले- पीएम मोदी ने दिया था बड़ा प्रस्ताव, मैंन…

आंदोलन के लिए बनी रणनीति के मुताबिक युवा मोर्चा 10 दिसम्बर से पूरे प्रदेश मे बेरोजगार युवाओं के रजिस्ट्रेशन करेगा और 19 दिसम्बर को प्रदेश के तमाम जिलो में सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ युवा आक्रोश आंदोलन करेगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gYy6BgujCSU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>