मेडिकल कॉलेज के 29 छात्र ब्लैक लिस्टेड, परीक्षा देने के साथ नहीं कर पाएंगे क्लास अटैंड.. जानिए माजरा | Blacklisted 29 medical college students, will not be able to attend class exams

मेडिकल कॉलेज के 29 छात्र ब्लैक लिस्टेड, परीक्षा देने के साथ नहीं कर पाएंगे क्लास अटैंड.. जानिए माजरा

मेडिकल कॉलेज के 29 छात्र ब्लैक लिस्टेड, परीक्षा देने के साथ नहीं कर पाएंगे क्लास अटैंड.. जानिए माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 12, 2019/2:48 am IST

रायपुर। लापरवाही बरतने के आरोप में मेडिकल कॉलेज के 29 छात्रों को ब्लैकलिस्टेड किया गया है। ये सभी छात्र अंबेडकर अस्पताल के मेडिसीन विभाग में पोस्टेड थे।

पढ़े- AICC की बैठक में शामिल होने सीएम भूपेश बघेल दिल्ली रवाना, कई अहम मु..

इन पर आरोप है कि ये क्लिनिकल पोस्टिंग पर नहीं जा रहे थे। प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए इनकी परीक्षा देने पर रोक लगा दी है। साथ ही ये छात्र क्लास भी अटैंड नहीं कर पाएंगे।

पढ़ें- नायब तहसीलदार को रिश्वत देने नहीं थे पैसे तो किसान ने उनकी कार में …

अब ये छात्र अगले साल फरवरी-मार्च में होने वाली आयुष विवि की मुख्य परीक्षा में नहीं बैठ सकेंगे। सभी छात्र पं. जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के 5वें सेमेस्टर के हैं। कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों द्वारा गायब रहने को अनुशासनहीनता मानते हुए ये कार्रवाई की है। इतना ही नहीं छात्र अब क्लास में भी नहीं बैठ सकेंगे। 29 छात्रों में 17 छात्राएं हैं।

पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस ने नियम तोड़ा तो दुगुनी सजा, DGP ने जारी किए निर्देश

छात्रों की पोस्टिंग 17 जुलाई से 13 अगस्त तक मेडिसिन विभाग में लगाई गई थी। छात्रों ने विभाग में आमद नहीं दी। इस संबंध में 28 अगस्त को मेडिसिन विभाग के एचओडी का पत्र डीन ऑफिस पहुंचा, तब छात्रों की लापरवाही का पता चला। छात्रों की सूची नोटिस बोर्ड पर चस्पा की गई है। साथ ही नोटिस में अन्य छात्रों को चेतावनी दी गई है- संबंधित विभागों में लगाई गई क्लास व क्लीनिकल पोस्टिंग में अनिवार्य रूप से उपस्थिति दें। ऐसा न करने पर छात्रों को ब्लैकलिस्ट कर परीक्षा के लिए अपात्र घोषित कर दिया जाएगा।

पढ़ें-राष्ट्रकुल संसदीय सम्मेलन में शामिल होने युगांडा जाएंगे विधानसभा अध…

कुठियाला से लगातार पूछताछ

 
Flowers