मसाज सेंटर में खींचते थे अश्लील फोटो,उसके बाद शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का खेल | Blackmailing:

मसाज सेंटर में खींचते थे अश्लील फोटो,उसके बाद शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का खेल

मसाज सेंटर में खींचते थे अश्लील फोटो,उसके बाद शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का खेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 22, 2018/6:10 am IST

 नई दिल्ली। मसाज सेंटर में महिलाये अपने बॉडी में रिलेक्स देने के लिए जाती थी। लेकिन उनका ये रिलेक्स का सपना कुछ ही दिन में सर दर्द बन जाता था। दरअसल जो घटना सामने आई है उससे पता चला है कि एनसीआर के एक होटल में पहले कस्टमर को मसाज के लिए बुलाया जाता था। उसके बाद उनकी अश्लील फोटो खींचकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था। बताया जा रहा है कि आरोपी इंटरनेट पर विज्ञापन देता था और कस्टमर से मोटे पैसे वसूलने की कोशिश करता था. उसके इस काम में दो महिलाएं  भी साथ देती थी.

ये भी पढ़ें –  गणेश विसर्जन के दौरान नहर में बह गए दो बच्चे, रातभर नहर के पास रो-रोकर बेसुध होते रहे परिजन

 ज्ञात हो कि पुलिस ने होटल से  मसाज ग्राहकों की कथित तौर पर आपत्तिजनक तस्वीरें खींचने और ब्लैकमेल कर उनसे जबरन वसूली करने के मामले में 25 वर्षीय एक व्यक्ति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है.
शुक्रवार को यह मामला उस वक्त सामने आया जब एक पीड़ित ने बुधवार को पुलिस से संपर्क किया और दावा किया कि आरोपी शादाब गौहर और उसके साथियों ने उसे ब्लैकमेल कर उससे तीन लाख रुपये की जबरन वसूली की.इस दौरान जब पुलिस खोज में जुटी तो पता चला की आरोपी अपना नाम बदल करअरमान शर्मा के नाम से आठ सितंबर को वैशाली में एक होटल के कमरे में पीड़िता को मसाज के लिए आने कहा था। साथ ही  उसने मसाज के लिए 12,000 रुपये की मांग की थी.

ये भी पढ़ें –पाक से विदेश मंत्री स्तर की मुलाकात भारत ने रद्द की, बीएसएफ जवान की हत्या है कारण
 

पुलिस के मुताबिक, कुछ दिन बाद पीड़ित को दोबारा उसी होटल के कमरे में बुलाया गया जहां गौहर की दो महिला साथियों ने उसका सामान छीन लिया और अपने कपड़े फाड़ कर उसे बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी. तीनों ने उससे 10 लाख रुपये मांगे जिसमें से उसने तीन लाख रुपये दे भी दिए और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
वेब डेस्क IBC24