दूध बेचने के विवाद पर तलवारबाजी, सरपंच और पत्रकार गंभीर रूप से घायल.. देखें वीडियो | Bloody conflict in minor dispute

दूध बेचने के विवाद पर तलवारबाजी, सरपंच और पत्रकार गंभीर रूप से घायल.. देखें वीडियो

दूध बेचने के विवाद पर तलवारबाजी, सरपंच और पत्रकार गंभीर रूप से घायल.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 13, 2019/7:18 am IST

रायपुर। गोकुल नगर में मामलू विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। शुक्रवार को दूध बेचने को लेकर शुरू हुए विवाद में 20 से ज्यादा लोगों ने मिलकर मुजगहन के सरपंच उसके पत्रकार भाई और दो कर्मचारियों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमला करने वालों में से कुछ लोग आदतन अपराधी बताए जा रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुजगहन सरपंच संदीप और उसका भाई श्रावण यदु दूध का व्यापार करते हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vVSh0FI5doY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- सीएम बघेल ने ‘गरीबी पर वार, 72 हजार’ से हटाया भ्रम, कहा- 12 हजार सा…

शुक्रवार शाम उनके कर्मचारी विकास और उमेश दूध बेचने बोरियाकला दूध काउंटर पहुंचे थे लेकिन काउंटर बंद हो चुका था। दोनों गोकुल नगर दूध बेचने चले गए। गोकुल नगर काउंटर में दुध व्यापारी प्रेम भी मौजूद था, दोनों के बीच गोकुल नगर आकर दूध बेचने के नाम पर बहस हो गई। प्रेम ने अपने साथियों के साथ मिलकर विकास और उमेश की बेदम पिटाई कर वहां से भाग निकले।

पढ़ें- सीएम बघेल का ‘छोटा आदमी’ वाले बयान पर तंज, कहा- आप बड़े आदमी बन गए ..

दुध खराब न हो इसलिए उमेश और विकास उसी हालात में दूध पहुंचाने निकल पड़े, लेकिन प्रेम ने फिर अपने साथियों के साथ मिलकर चौक पर दोनों को रोक लिया और डंडे और लाठियों से पिटाई शुरु कर दी। इस बीच कुछ उसके साथियों ने चाकु और तलवार से भी विकास और उमेश पर हमला कर दिया।

पढ़ें- सीएम बघेल का बड़ा बयान, कहा- जिनका प्रवेश नहीं हुआ है, पहले काम करे…

घायल युवक जान बचाने गोकुल नगर के अध्यक्ष के यहां जा पहुंचे। लेकिन आरोपियों ने उन्हें यहां भी नहीं बख्शा और सभी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। बहरहाल पुलिस मारपीट करने वालों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।