दो पक्षों में खूनी संघर्ष, राशन वितरण में धांधली के आरोप पर भड़के सेल्समैन और फूड इंस्पेक्टर | Bloody conflicts in two sides Salesmen and food inspectors flutter over rigging charges

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, राशन वितरण में धांधली के आरोप पर भड़के सेल्समैन और फूड इंस्पेक्टर

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, राशन वितरण में धांधली के आरोप पर भड़के सेल्समैन और फूड इंस्पेक्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 22, 2019/9:20 am IST

बलरामपुर । जिले के ग्राम पंचायत बचवार में बीती रात राशन वितरण को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों में जमकर लात- घूंसे, हॉकी और धारदार हथियार चले । एक तरफ स्थानीय ग्रामीण थे तो दूसरी तरफ सेल्समैन और फूड इंस्पेक्टर के अलावा उनके साथी मौजूद थे। दोनों पक्षों में रात साढे 12 बजे से डेढ़ बजे तक लगभग एक घंटे तक जमकर मारपीट चलती रही। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस थाने में सुबह तक आरोप-प्रत्यारोप के साथ ही बयान दर्ज करने की कार्रवाई चलती रही।

ये भी पढ़ें- अंतागढ़ टेपकांड मामला : बेटे की दलीलों से पिता को राहत, पूर्वाग्रह …

पुलिस के मुताबिक एक पक्ष में डीपाडीह के भुनेस्वर और उसके साथी थे तो वहीं दूसरा पक्ष ग्राम बचवार के रंजन और उसके साथी थे। ग्राम डीपाडीह के ग्रामीण सेल्समैन और फूड इंस्पेक्टर से राशन में गड़बड़ी बंद करने और मृत व्यक्ति के नाम पर बांटे जा रहे राशन को बंद करने की मांग कर रहे थे। बात- बात में तल्खी बढ़ गई और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में दो लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं,जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए अम्बिकापुर भेजा गया है,अन्य घायलों की हालत सामान्य है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।