सोन नदी में डूबी नाव, 2 बच्चे सहित एक महिला लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी | Boat sunk in Son River, one woman missing with 2 children, rescue operation continues

सोन नदी में डूबी नाव, 2 बच्चे सहित एक महिला लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सोन नदी में डूबी नाव, 2 बच्चे सहित एक महिला लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : January 11, 2021/2:01 am IST

सिंगरौली। सिंगरौली जिले के गढ़वा थाना क्षेत्र अंतर्गत क्योंटली गाव के पनवार घाट में नाव डूबने से 3 लोग लापता हो गये । वहीं तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। फिलहाल प्रशासन गोताखोरों की मदद से दो बच्चों समेत एक महिला की तलाश जारी है। 

Read More News: CAT ने की Facebook, WhatsApp पर रोक लगाने की मांग, सुरक्षा कारणों का दिया  

पूरा मामला गढ़वा थाना अंतर्गत ग्राम क्योंटली के पनवार घाट की घटना है, जहां पर पुल न होने के कारण लोग नदी को नाव के सहारे पार किया करते थे।
आज शाम को जब नाव के द्वारा इस छोर से दूसरी ओर जा रहे थे उसी दौरान नाव पानी में डूब गयी। नाव में कुल 6 लोग सवार थे जिसमें 3 लोग तो बच गए लेकिन 2 बच्चे सहित एक महिला पानी में डूब गए।

Read More News: राजपथ पर एक तरफ टैंक चलेंगे तो दूसरी तरफ तिरंगा लगे हमारे ट्रैक्टर, वो लाठी चलाएंगे हम राष्ट्रगान गाएंगे  

डूबने वालों में से कन्हैया जायसवाल तथा छोटू जयवाल दोनों सगे भाई हैं और महिला का नाम अंजना केवट बताया जा रहा है। लोगों का अंदाजा है कि अब तक तीनों लोगों की मौत हो गई होगी, लेकिन अब तक किसी का शव नहीं मिल सका है फिलहाल जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को लगी। मौके पर पुलिस सहित प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और शव को गोताखोरों की मदद से ढूंढने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक 2 बच्चे सहित एक महिला का कोई भी पता नहीं चल सका है।

Read More News: रजनीकांत के समर्थक उतरे सड़कों पर, राजनीति में आने की मांग को लेकर लगाए नारे, कहा- ‘वा थलैवा वा