निकाय चुनाव : सोशल मीडिया पर भी निगरानी, लाइसेंसी हथियार जमा करने के निर्देश, प्रोटेस्ट के लिए परमिशन जरूरी | Body Election: Monitoring on social media also, instructions to deposit licensed weapons, permission required for Protest

निकाय चुनाव : सोशल मीडिया पर भी निगरानी, लाइसेंसी हथियार जमा करने के निर्देश, प्रोटेस्ट के लिए परमिशन जरूरी

निकाय चुनाव : सोशल मीडिया पर भी निगरानी, लाइसेंसी हथियार जमा करने के निर्देश, प्रोटेस्ट के लिए परमिशन जरूरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 26, 2019/11:49 am IST

रायपुर। रायपुर में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान रायपुर में इस बार 3000 जवानों की तैनाती होगी। इसके अलावा जिला निर्वाचन कार्यालय सोशल मीडिया पर भी लगातार निगरानी करेगा। वहीं पुलिस ने लाइसेंसी हथियार जमा करने के लिए कह दिया गया है। सभी प्रोटेस्ट और रैली निकालने के लिए परमिशन लेना जरुरी होगा।

यह भी पढ़ें —काम की तलाश में गई किशोरी को तमिलनाडु में किन्नर ने बनाया बंधक, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया, किन्नर पर ए…

मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रायपुर कलेक्टर भारती दासन और एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि जिले में 21 दिसंबर को एक चरण में ही मतदान होना है। जिसके लिए निर्वाचन की अधिसूचना 30 नवंबर, नामांकन भरने की अंतिम तिथी 6 दिसंबर, 9 दिसंबर तक नाम वापसी की तारीख तय है। मतगणना 24 दिसंबर को होगी।

यह भी पढ़ें — निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही प्रतिबंधात्मक आदेश जारी, 25 नव…

मतदाता के लिए इस बार नोटा का भी आप्शन होगा। रायपुर जिले में 9 लाख 94 हजार 6 सौ 31 मतदाता हैं, जिनके लिए कुल मतदान केंद्र 1102 बनाया गया है। इधर रायपुर एसएसपी आरिफ शेख ने जानकारी दी कि लाइसेंसी हथियार जमा करने के लिए कह दिया गया है। सभी प्रोटेस्ट और रैली निकालने के लिए परमिशन लेना जरुरी होगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dEVcdq32Tew” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>