मौत के बाद JCB की मदद से दफनाया गया कोरोना संक्रमित का शव, निगम कमिश्नर बोले- परिवार वालों की थी सहमति | Body of a #COVID19 positive person was laid to rest in a pit using a proclainer in Tirupati yesterday

मौत के बाद JCB की मदद से दफनाया गया कोरोना संक्रमित का शव, निगम कमिश्नर बोले- परिवार वालों की थी सहमति

मौत के बाद JCB की मदद से दफनाया गया कोरोना संक्रमित का शव, निगम कमिश्नर बोले- परिवार वालों की थी सहमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 6, 2020/3:46 pm IST

हैदराबाद: देशभर में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, कई राज्यों में हालात लगातार बिगड़ते नजर आ रहे हैं। इसी बीच आंध्र प्रदेश के तिरुपति से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक कोरोना मरीज की लाश का दफनाने के लिए जेसीबी का प्रयोग किया गया है। हालांकि इस संबंध में म्युनिसिपल कमिश्नर का कहना है कि इस काम के लिए मृतक के परिजनों से पहले ही अनुमति ले ली थी।

Read More: पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी पर अनोखा प्रदर्शन, एक विधायक ने चलाया रिक्शा तो दूसरे चढ़े बैलगाड़ी पर

मिली जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एक कोरोना संक्रमित युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृत​क 175 किलो वजनी था। मृतक का शरीर भारी भरकम होने के चलते उसे जेसीबी की मदद से दफनाया गया।

Read More: गृह मंत्रालय ने विश्वविद्यालयों और शैक्षणिक संस्थानों को दी परीक्षा आयोजित करने की अनुमति, अंतिम सत्र का एग्जाम होगा अनिवार्य

परिजनों ने दी थी इजाजत
मामले को लेकर म्युनिसिपल कमिश्नर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मृतक का वजन 175 किलो था, इसलिए परिवार की सहमति लेकर जेसीबी का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि ऐसी घटना दोहराई नहीं जाएगी।

Read More: शहर में कल रहेगा टोटल लॉकडाउन, एक साथ 61 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने लिया फैसला