आजम खान के बयान से बढ़ी देश में सरगर्मी, राजनीतिक गलियारों और बालीवुड से भी निकले आलोचना के स्वर

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 15 Apr 2019 09:18 PM, Updated On 15 Apr 2019 09:08 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते सियासत में हड़कंप मचा हुआ है। नेताओं के विवादित बयान के चलते सियासी गलियारों की सरगर्मी चरम पर है। रविवार को सपा नेता आजम खान के बयान ने उत्तर प्रदेश की सियासत में भूचाल ला दिया है। उनके बयान को लेकर जहां एक ओर राजनीतिक दलों ने उन पर जमकर निशाना साधा है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की कई हस्तियों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई है। बता दें रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर आपत्तीजनक बयान दिया था।

आजम खान के बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री और अमेठी सीट से उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा है कि एक महिला पर अपमानजनक टिप्पणी की गई और समाजवादी पार्टी के नेता चुपचाप बैठे रहे। मैं अनुरोध करती हूं कि राजनीति की अपनी जगह है और भारत में महिलाओं की अपनी अलग जगह है।

इससे पहले सुषमा स्वराज ने उनके बयान को लेकर कहा कि ''मुलायम भाई - आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।''

वहीं, आजम खान के बयान पपर बालीवुड की एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने कहा है कि "अगर घिनौनेपन का कोई चेहरा होता तो वह आजम खान जैसा होता।"

उनके बयान पर कमाल खान ने ट्वीट कर लिखा है कि "मैं कामना करता हूं कि आजम खान, असदुद्दीन ओवैसी और अबु आजमी जैसे राजनेता आगामी लोकसभा चुनाव हार जाएं। यह लोग अपने फायदे के लिए मुस्लिमों की छवि को खराब कर रहे हैं। दुर्भाग्य से गरीब मुस्लिम लोग इन नेताओं के ट्रिक को समझ नहीं पाते हैं।"

Web Title : Bollywood actor and Political leader's Reaction On Azam Khan's Statement

जरूर देखिये