एक्टर रंजन सहगल का निधन, अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद ही थम गई सांसें | Bollywood Actor Ranjan Sahgal Passed Away

एक्टर रंजन सहगल का निधन, अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद ही थम गई सांसें

एक्टर रंजन सहगल का निधन, अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद ही थम गई सांसें

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:51 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:51 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना संकट के दौरान बॉलीवुड से लगातार फिल्मी कलाकारों के निधन की खबरें आ रही है। इसी बीच एक और फिल्मी कलाकार के निधन की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘सरबजीत’ में अभिनय करने वाले अभिनेता रंजन सहगल का रविवार 12 जुलाई को निधन हो गया। रंजन हिंदी और पंजाबी टीवी उद्योग के जाने माने कलाकार भी रहें। वे 36 साल के थे। बता दें कि कल ही फिल्म जगत की एक और महिला अभिनेत्री का निधन हुआ था। कलाकारों के निधन के बाद कला जगत में शोक का महौल है।

Read More: छत्तीसगढ़ में व्याख्याता, शिक्षक और सहायक शिक्षकों की निकली भर्ती, आवेदन की अंमित तारिख 21 जुलाई

मिली जानकारी के अनुसार रंजन सहगल को शनिवार को पीजीआई चंडीगड़ में भर्ती कराया गया था। रंजन को जब अस्पताल ले जाया गया तो उनकी हालत नाजुक थी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। दिवंगत अभिनेता ने सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे टेलीविजन शो में भी काम किया। इसमें ज्यादातर वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आए।

Read More: देश के इस मंदिर में है 7वां तहखाना, जिसमें है 2 लाख करोड़ रु और.. SC ने इस शाही परिवार को दिया ये अधिकार

रंजन सहगल के करीबी दोस्त चरणजीत सिंह कंबोज और सह-अभिनेत्री शीतल पंड्या ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की। ‘क्राइम पेट्रोल’ में रंजन के साथ काम करने वाली शीतल ने कहा, ‘हमने एक साथ क्राइम पेट्रोल के दो एपिसोड पर काम किया है। मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि हम शॉट्स के बीच चार्ली चैपलिन की महानता पर चर्चा करते थे।

Read More: बिग बॉस- 13 में नजर आने वाले असीम रियाज की बॉडी देखेंगे तो भूल जाएंगे सलमान खान को, चोट के बावजूद नहीं छोड़ा वर्कआउट