इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पति बोला- 'क्राइम शो का कर रहा था रिहर्सल' | Bollywood Actress arzoo govitrikar files case of Domestic violence against her husband

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पति बोला- ‘क्राइम शो का कर रहा था रिहर्सल’

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पति बोला- 'क्राइम शो का कर रहा था रिहर्सल'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 6, 2019/3:00 pm IST

मुंबई: फिल्म बागबान से अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति के सिद्धार्थ सबरवाल खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। आरजू का कहना है कि उनके पति शराब के नशे में मारपीट करते हैं। उन्होंने इस घटना की वीडियो भी पुलिस को दी है। यह घटना फरवरी की है। बता दें आरजू और सिद्धार्थ की शादी 2010 में हुई थी और अभी उनका एक बेटा भी है। सिद्धार्थ एक बिजनेस मैन है।

Read More:  ग्राम पंचायत ने ओडीएफ का तमगा तो पहना दिया, लेकिन आज भी खुले में शौ…

आरजू गोवित्रिकर ने आरोप लगाया है कि उनके पति सिद्धार्थ सुबह करीब 4 बजे उन्हें बाथरूम में घसीटा और हमला किया। वहीं, पति सिद्धार्थ का कहना है कि एक क्राइम शो के रिहर्सल के बहाने थप्पड़ मारने के लिए कहा था.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं सही जगह पर इन आरोपों का जवाब दूंगा.’ इस घटना के बाद आरजू ने घर छोड़ दिया और अपनी बहन के साथ रह रहीं है और उनका बेटा अभी अपने पिता के साथ रह रहा है।

Read More: अंबिकापुर देश का दूसरा सबसे साफ शहर, नगर निगम फाइव स्टार रैंकिंग मे…

गौरतबल है कि आरजू गोवित्रिकार ‘बागबान’ के अलावा आरजू गोवित्रिकर ने ‘मेरे बाप पहले आप’ जैसी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, टीवी शो ‘नागिन’ और ‘एक लड़की अनजानी सी’ में भी आरजू ने काम किया है।