कास्टिंग काउच पर माही ने किया खुलासा ,नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर | bollywood Casting Couch:

कास्टिंग काउच पर माही ने किया खुलासा ,नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर

कास्टिंग काउच पर माही ने किया खुलासा ,नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:20 am IST

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कास्टिंग काउच पर अच्छी खासी बहस चल रही है।सरोज खान के स्टेटमेंट के बाद यह मुद्दा और अधिक जोर पकड़ लिया है। फिल्म  देव डी  से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंची अभिनेत्री माही गिल ने भी आज कास्टिंग काउज पर अपनी बात खुल कर रखी है.

माही ने इंडस्ट्री में पैर रखने से पहले  उसके साथ हुए कास्टिंग काउज के मामले पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. माहि ने बताया की लगभग ग्यारह साल पहले जब वि इंडस्ट्री में आई थी तब वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं.

ये भी पढ़े – दोस्ती के नाम एसपी ने दागी लगातार तीन चार गोली

माही ने बताया की शुरूआती दिनों में वो एक डायरेक्टर से मिलने सूट पहन कर चली गयी थी। तब डायरेक्‍टर ने कहा कि अगर इस तर‍ह सूट पहनकर जाओगी तो कोई भी फिल्‍म में काम नहीं देगा.

माही ने यह भी बताया कि वहीं एक दूसरे डायरेक्‍टर ने मुझे कहा था कि मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी में कैसे लगोगी ?

ये भी पढ़े –विक्रम भट्ट की फिल्म माया 2 का फर्स्ट पोस्टर लॉन्च 

माही गिल का कहना है कि डायरेक्टर की इस तरह की बात से मै बहुत ज्यादा सोचने पर मजबूर हो गयी थी मुझे कुछ समय तो सच में ऐसा लगने लगा था कि , क्‍या सही में सूट पहनने से रोल नहीं मिलते और कोई काम नहीं देते ?लेकिन इन सब  बातों से निकल कर माही ने साल 2007 में ‘खोया खोया चांद’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. लेकिन उन्‍हें ‘देव डी’ फिल्‍म में पारो के किरदार से पहचान मिली. माही जल्‍द ही फिल्‍म ‘साहेब बीबी और गैंगस्‍टर’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में संजय दत्‍त, जिमी शेरगिल और चित्रागंदा सेन भी लीड रोल में हैं. फिल्‍म 27 जुलाई को रिलीज होगी.

web team IBC24