बॉलीवुड स्टार्स ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, सेलेब्स की सेल्फी हुई ट्रोल

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 11 Jan 2019 09:17 AM, Updated On 11 Jan 2019 09:36 AM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कल दिल्ली में थे। मामला फिल्मों का ही था लेकिन चर्चा इस बात की कि सिनेमा का भविष्य क्या होगा और परदे पर किस तरह की संस्कृति दिखाई जानी चाहिए। पी एम से मिलने गए लोगों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर, अश्विनी अय्यर तिवारी सहित कई दिग्गज शामिल थे, जो दिल्ली पहुंचे। 

पढ़ें-डेरा प्रमुख राम रहीम के एक और मामले में सीबीआई कोेर्ट का फैसला आज, पुलिस अलर्ट

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के उभरते सितारों के साथ भारतीय संस्कृति पर फिल्मों के कारण पड़ने वाले प्रभाव को लेकर चर्चा करने के लिए यह मीटिंग बुलाई थी। जहां पर एक उभरते हुए भारत के तौर पर इन सब की क्या सोच है, उस बारे में चर्चा की गई। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री किस प्रकार आगे बढ़ेl इस बारे में भी चर्चा हुई, ऐसा बताया गया। इतना ही नहीं किस प्रकार इन लोगों की फिल्में भारतीय संस्कृति और उसके प्रभाव से किस प्रकार बदलाव लाया जाए इस बारे में चर्चा की हुई l

पढ़ें- डेरा प्रमुख राम रहीम के एक और मामले में सीबीआई कोेर्ट का फैसला आज, पुलिस अलर्ट

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर ये फोटो किसी को पसंद आई, तो किसी ने इस फोटो पर सवाल उठाए। वहीं एक यूजर ने तो हद कर दी। इस यूजर ने सेल्फी में पीएम मोदी और करण जौहर को छोड़ सबके सिर पर जय श्री राम की पट्टी लगी हुई एक फोटो शेयर की। साथ ही लिखा कि ये सभी बॉलीवुड स्टार्स साल 2019 के लिए पीएम मोदी का आशीर्वाद लेने गए हैं। पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड स्टार्स की इस सेल्फी पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने सवाल किया कि बॉलीवुड के खान नज़र नहीं आ रहे। वही, एक अन्य यूजर ने लिखा विवेक ओबरॉय कहां हैं? बता दें कि विवेक पीएम मोदी की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं।

Web Title : Bollywood Celebs Selfie Trolley with Prime Minister Modi

जरूर देखिये