बॉलीवुड पर टूटा दुखों का पहाड़.. एक्ट्रेस के बाद डायरेक्टर का निधन, लीलावती अस्पताल में ली आखिरी सांस | Bollywood Director Sehar Ali Latif passes away in Lilavati Hospital

बॉलीवुड पर टूटा दुखों का पहाड़.. एक्ट्रेस के बाद डायरेक्टर का निधन, लीलावती अस्पताल में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड पर टूटा दुखों का पहाड़.. एक्ट्रेस के बाद डायरेक्टर का निधन, लीलावती अस्पताल में ली आखिरी सांस

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:39 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:39 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड से एक और बुरी खबर आई है। ‘लंच बॉक्स’ और ‘मानसून शूटआउट’ जैसी खूबसूरत फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकीं सेहर अली लतीफ का निधन हो गया। मुंबई के लीलावती अस्पताल में आखिरी सांस ली।

Read More News: सबको फ्री मिलेगा टीका! देखना होगा कि राज्य इस नई गाइडलाइन का कैसे करते हैं पालन

सेहर अली लतीफ के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। बता दें कि सोमवार को वरिष्ठ अभिनेत्री तरला जोशी के निधन की खबर आई। इसके कुछ देर बाद सेहर अली लतीफ ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। 40 वर्षीय सेहर अली लतीफ का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया।

Read More News:  मेल-मुलाकात और अटकलों की सियासत! आखिर मध्यप्रदेश में क्या चल रहा है परदे के पीछे? 

नीरज उधवानी ने बताया कि पिछले सप्ताह ही उन्होंने सेहर अली लतीफ के लिए ब्लड डोनेट किया था, उस समय उन्हें बताया गया कि सेहर की तबीयत में सुधार हो रहा है। नीरज उधवानी को आज सुबह ही बता चला कि उन्हें इन्फेक्शन हो गया था जिसके कारण उनकी किडनी फेल हो गई। नीरज ने कहा, ‘पिछले वीकेंड ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, डॉक्टरों ने उन्हें एंटीबायोटिक दवाएं दी थीं, और हमें लगा कि वह ठीक हो रही हैं। सेहर अली लतीफ के निधन पर बॉलीवुड से सोशल मीडिया पर कई हस्तियों और उनके साथियों ने शोक व्यक्त किया है।

Read More News:  बेटे की हसरत में बाप बना हैवान, चीख पड़ी मां जब तीन माह की मासूम बेटी को देखा दर्द से तड़पते, जानिए पूरा मामला 

दिवंगत सेहर अली लतीफ ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में की थी। उन्होंने लंच बॉक्स, शकुन्तला देवी और भाग बिनी भाग में भी कास्टिंग डायरेक्टर का काम किया। सेहर अली कई इंटरनेशनल प्रेजेक्ट पर भी काम कर चुकी हैं। वह कई फिल्मों में एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।

Read More News:  साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो..नई नवेली दुल्हन ने ऐसा क्या करती थी कि गुहार लगाते पति पहुंचा थाने