बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत, कहा- लीव इन में रहो.... शादी करना बेवकूफी! | Bollywood famous actress gave her daughter advice, said - stay in live in

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत, कहा- लीव इन में रहो…. शादी करना बेवकूफी!

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत, कहा- लीव इन में रहो.... शादी करना बेवकूफी!

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:54 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता का पति से मधु मंटेना से तलाक होने के बाद नसीहत दी है कि शादी से अच्छा लिव इन में रहो। वहीं अब उनका ये बयान काफी चर्चाओं में आ गया है।

Read More News: लोग कह रहे हैं इसे VIP दर्शन, मंदिर के बाहर से ही निकल रही थी लड़की, फिर हुआ …

नीना गुप्ता इससे पहले भी कई बार अपने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बातचीत कर चुकी हैं। बता दें कि मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर साझा कर तलाक का खुलासा किया हैं। इधर बेटी के तलाक होने से पहले नीना ने कहा था कि वह बेटी को लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह नहीं देती है, लेकिन अब जो हुआ उसके बाद वह लिव में रहने की सलाह दी है।

Read More News: राष्ट्रपति की अजीबोगरीब अपील, कहा- सभी महिलाएं 6-6 बच्‍चे पैदा करें…

इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने कहा कि तमाम ताम-झाम से और पैसे खर्च करके इंसान शादी करता है। इस शादी को बचानी और चलाने की तमाम कोशिश करता है लेकिन अंत में तलाक लेता है। इससे अच्छा है कि आप लिव-इन में रहो और अपनी सोच में बदलाव लाओ।

Read More News: यहां रेड लिपस्टिक लगाने की सजा है मौत! महिलाएं खुले बाल में घूमते ह.

इस बीच नीना ने कहा कि आप उसी व्यक्ति से ही लिव में रहो जिस आप खुद से ज्यादा विश्वास करते हो। आप कभी भी शादीशुदा इंसान से प्यार नहीं कर सकते हैं। इस तरह बेटी को नसीहत देते हुए मीडिया के सामने उन्होंने खुलकर बातें की है।

Read More News: सांप ने निगल लिया था तौलिया, डॉक्टर्स ने बचाई जान.. वीडियो वायरल