सुहाना खान, अनन्‍या पांडे और शनाया कपूर हैं आज के फैशन स्टार देखें उनके HOT अवतार | Bollywood Fashion Star :

सुहाना खान, अनन्‍या पांडे और शनाया कपूर हैं आज के फैशन स्टार देखें उनके HOT अवतार

सुहाना खान, अनन्‍या पांडे और शनाया कपूर हैं आज के फैशन स्टार देखें उनके HOT अवतार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:00 am IST

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के स्टार किड्स सुहाना खान, अनन्‍या पांडे और शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू में अभी वक्त है,लेकिन ये लिटिल स्टार हमेशा हाईलाइट रहते हैं. इनॉगरेशन इनवाइट हो या सक्सेस पार्टी हर जगहे अपने जलवों से सब के दिल जीत रहीं है. फिर चाहे वो फोटोग्राफर हो या फैन्‍स हर कोई शाहरुख खान, चंकी पांडे और संजय कपूर की बेटी के बारे में जानना चाहता है. इन स्टार किड्स के करियर के बारे में कुछ कहा नही जा सकता पर ये अपने फैशन सेंस की वजह ये सुर्खियों में बनी रहती हैं.

 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

सुहाना, अनन्‍या, और शनाया किसी फैशनिस्‍टा से कम नहीं हैं और ये तीनों फैशन एक्‍सपेरिमेंट करने से भी पीछे नहीं हटतीं. सुहाना, अनन्‍या और शनाया अपने ट्रेंडी आउटफिट्स की बदौलत लोगों का ध्यान खींचना बखूबी जानती हैं. इस वीकएंड पर सुहाना और अनन्‍या संडे ब्रंच के लिए मशहूर बैस्टियन रेस्‍टोंरट पहुंची थीं. दोस्‍तों के साथ लंच के लिए पहुंची सुहाना कूल कैजुअल आउटफिट में नजर आईं. उन्‍होंने वाइट ट्यूब ड्रेस और वाइट स्‍नीकर्स पहने हुए थे. ड्रेस के ऊपर खाकी जैकेट ने उनके लुक पर चार चांद लगा दिए. लंच के लिए पहुंची अनन्‍या ने स्किनी वाइट रिप्‍ड जींस और वाइट स्‍वेटशर्ट पहनी हुई थी, अपने लुक को कम्‍पलीट करने के लिए उन्‍होंने भी वाइट स्‍नीकर्स पहने हुए थे. हमें उनका वाइट के ऊपर वाइट अंदाज में वह काफी लग रही थीं. कहा जा रहा है कि अनन्‍या जल्‍द ही धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आने वाली हैं.

 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

अपने इस संडे ब्रंच से पहले सुहाना और अनन्‍या डिजाइनर मोनिशा जयसिंग और श्‍वेता बच्‍चन के फैशन ब्रांड MxS की लॉन्‍चिंग के मौके पर एक साथ नजर आईं. इस मौके पर उनके साथ दोस्‍त शनाया कपूर भी मौजूद थीं. इस ईवेंट के लिए सुहाना ने MxS ब्रांड का ब्‍ल्‍यू कलर ग्‍लिटरी स्‍टार वन शोल्‍डर टॉप और वाइट मिनी स्‍कर्ट पहनी थी. अपने इस लुक को उन्‍होंने सिल्‍वर कलर के फुटवियर से कम्‍पलीट किया. जबकी अनन्‍या ने इस मौके पर क्रॉप टॉप और मिनी स्‍कर्ट पहनी और अपने इस आउटफिट के साथ उन्‍होंने शाइनी कॉम्‍बैट बूट पहने थे. इस दौरान शनाया रेड कलर के वन शोल्‍डर क्रॉप टॉप और मिनी स्‍कर्ट में नजर आईं. इस ड्रेस के साथ उन्‍होंने स्‍नीकर्स पहने हुए थे जो उनपर बहुत फब रहे थे.

 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor19) on

वेब डेस्क, IBC24