सेक्स रैकेट चलाते बॉलीवुड प्रोडक्शन मैनेजर गिरफ्तार, होटल में मिली उजबेकिस्तान की दो महिलाएं | Bollywood production manager arrested for running a sex racket, two Uzbekistan women found in hotel

सेक्स रैकेट चलाते बॉलीवुड प्रोडक्शन मैनेजर गिरफ्तार, होटल में मिली उजबेकिस्तान की दो महिलाएं

सेक्स रैकेट चलाते बॉलीवुड प्रोडक्शन मैनेजर गिरफ्तार, होटल में मिली उजबेकिस्तान की दो महिलाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : January 5, 2020/10:19 am IST

मुंबई। बॉलीवुड प्रोडक्शन मैनेजर राजेश कुमार लाल को जुहू के एक आलीशान होटल में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही कुछ महिलाओं को भी इस दलदल में फंसने से बचाया गया। अधिकारियों ने होटल पर छापा मारने के बाद, होटल से दो उज्बेकी महिलाओं को बचाया।

ये भी पढ़ें: ईरान ने मस्जिद पर लाल झंडा फहराकर किया जंग का ऐलान, अमेरिकी दूतावास पर हमला

बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय आरोपी पिछले छह साल से अधिक समय से सैक्स रैकेट चला रहा है। छापेमारी तब हुई जब पुलिस को सूचना मिली कि उक्त जगह विदेशी नागरिकों के साथ रैकेट चला रहा है। पुलिस ने उनसे संपर्क करके और उनके कस्टमर होने का बहाना कर लाल के लिए जाल बिछाया। जब वह दो महिलाओं के साथ होटल में आया, तो पुलिस ने उसे दबोच लिया और महिलाओं को बचा लिया।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी ठिकानों पर रॉकेट और मोर्टार से हमला, ट्रंप की धमकी- ईरान के…

जांच में पता चला कि लाल उजबेकिस्तान की जरीना नाम की एक महिला के संपर्क में था, जो महिलाओं को डिमांड पर भेजती थी। यह भी बताया गया कि वह प्रति कस्टमर 80,000 रूपए चार्ज करती थी। उसने अधिकारी को बताया कि वह ग्राहकों को महिलाओं की डिलीवरी करता था। इसके साथ ही वह महिलाओं को यह कहकर फुसलाता कि अगर उसने सब अच्छे से किया तो दोनों की अच्छी कमाई होगी।

ये भी पढ़ें: पार्टी में जमकर पी शराब, जब घर पहुंची तो ड्राइवर ने कमरे में घुसकर …

जरीना कुछ साल पहले मुंबई में थी, और एक नौकरी के दौरान, वह लाल से मिली थी। एक अन्य अधिकारी ने कहा, “हमने राजेश कुमार को होटल से गिरफ्तार किया है। यह वही होटल है जहाँ हमने 23 दिसंबर को छापा मारा था। ज़रीना, जो रैकेट की किंगपिन है, इस मामले की मुख्य आरोपी है और वर्तमान में, उज्बेकिस्तान में है, सभी की जांच चल रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/K0JVt1vekSw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers