बॉलीवुड स्टार ने गृहनगर में सादगी से मनाया जन्मदिन, बचपन के दोस्त से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री ने कांग्रेस को घेरा | Bollywood star celebrated her birthday in her hometown with simplicity

बॉलीवुड स्टार ने गृहनगर में सादगी से मनाया जन्मदिन, बचपन के दोस्त से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री ने कांग्रेस को घेरा

बॉलीवुड स्टार ने गृहनगर में सादगी से मनाया जन्मदिन, बचपन के दोस्त से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री ने कांग्रेस को घेरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 10, 2019/3:50 pm IST

नरसिंहपुर। फिल्मी दुनिया के मशहूर सिनेस्टार आशुतोष राणा ने बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर नरसिंहपुर के गाडरवारा में अपने पैतृक घर में आकर सादगी पूर्ण तरीके से जन्मदिन मनाया । इस मौके पर प्रदेश के पूर्व मंत्री संजय पाठक और उनके अन्य साथी भी मौजूद रहे । मीडिया से बात करते हुए आशुतोष राणा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर के फैसले को धर्म अंधकार से प्रकाश की ओर ले जाने वाला बताया।

ये भी पढ़ें- राजधानी सहित प्रदेश के इन इलाकों में सर्दी का जोर, इस बार पड़ेगी कड…

आशुतोष राणा ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम तो सभी के चित और चिंतन दोनों में है, ऐसे में सुप्रीम कोर्ट का फैसला बहुत अद्भुत है । वहीं उन्होंने गाडरवारा में खुद को जन्म लेकर गौरवान्वित होना बताया । वहीं उन्होंने अपने बचपन को याद करते हुए और अपने साथियों का मनन करते हुए मीडिया के साथ अनुभव साझा किए।

ये भी पढ़ें- 2 नकली सीबीआई अफसर गिरफ्तार, ‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर व्यापारियों से …

आशुतोष राणा के बचपन के समय से साथ पले बढ़े मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री संजय पाठक ने कमलनाथ सरकार पर बयान देते हुए कहा कि कमलनाथ बहुत ही अंडरप्रेशर में सरकार चला रहे हैं। पूरी कांग्रेस गुटबाजी से पीड़ित हैं। कांग्रेस का प्रदेश में कितने समय तक भविष्य है यह कहना निश्चित नहीं है ,यह तो कांग्रेसी ही तय कर पाएंगे क्योंकि वह खुद अपनी सरकार को कितने दिन चलाने दे देना चाहते हैं । संजय पाठक ने ये भी कहा कि ये कांग्रेस के ऊपर है यह उनका निजी विषय है भारतीय जनता पार्टी उनकी सरकार को गिराने में विश्वास नहीं रखती है ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oIsFRjK7awE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>