JNU हिंसा के विरोध में उतरे बॉलीवुड के सितारे, ट्विंकल खन्ना बोलीं- भारत ऐसा देश जहां गाय को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त है.. | Bollywood stars against JNU violence, Twinkle Khanna Strongly condemned

JNU हिंसा के विरोध में उतरे बॉलीवुड के सितारे, ट्विंकल खन्ना बोलीं- भारत ऐसा देश जहां गाय को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त है..

JNU हिंसा के विरोध में उतरे बॉलीवुड के सितारे, ट्विंकल खन्ना बोलीं- भारत ऐसा देश जहां गाय को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त है..

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:49 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली के जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में हुए हिंसा को लेकर अब बॉलीवुड के सितारें खुलकर अपनी बातें रख रहे हैं। दीपिका पादुकोण के हिंसा के विरोध में जेएनयू पहुंचकर विरोध मार्च में शामिल होने के बाद आज कई बॉलीवुड सितारों ने हिंसा की कड़ी निंदा की। सुनील शेट्टी, वरुण धवन समेत कई सितारों ने अपने फिल्मों के प्रमोशन के दौरान जेनएयू हिंसा पर खुलकर बोलते नजर आए।

Read More News: अंग्रेजी सीखने में मददगार होती है शराब, रिसर्च में खुलासा

सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं हिंदू, मुस्लि, सिख, ईसाइ हो सकता हूं। मैं बीजेपी, कांग्रेस, शिव सेना, एनसीपी और किसी भी पार्टी से हो सकता हूं, लेकिन मुझे यह कोई हक नहीं है कि शिक्षा के मंदिर में जाकर बच्चों के साथ मारपीट करूं।’ एक्टर ने कहा कि, मास्क पहनकर आते हो और अपने आप को मर्द कहते हो, अगर मर्द हो तो खुलेआम घूमना चाहिए ना। यह गलत है, चाहे किसी भी पार्टी ने किया हो।

Read More News: ईरान ने अमेरिका को धमकाया, कहा- मिसाइल अटैक का दिया जवाब तो दुबई और…

एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना ने कहा कि ‘भारत ऐसा देश जहां गाय को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त होती है।’ ट्विंकल ने लिखा कि आप लोगों को हिंसा से नहीं दबा सकते, अब और हड़ताल और प्रदर्शन होगा, पहले से ज्यादा लोग सड़कों पर पहुंचेंगे। तापसी पन्नु ने कहा कि बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी भी आती है और मैं इससे दूर नहीं होना चाहती। जेएनयू हमारा समर्थन और प्यार आपके साथ है।

Read More News: ईरान को अब इजरायल के प्रधानमंत्री ने दी धमकी, कही ये बड़ी बातें..

अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ का प्रमोशन के दौरान वरुण ने कहा कि ‘हम इस तरह की घटनाओं पर सामान्य नहीं रह सकते हैं, हमें हमले का विरोध करना होगा।’ उन्होंने कहा कि यह बहुत खतरनाक है कि इस तरह से नकाबपोश लोग संस्था में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ करते हैं। एक्टर अर्जुन कपूर ने भी मामले को लेकर विरोध जताया है। बता दें कि वरुण धवन आज फिल्म के प्रमोशन के चलते मध्यप्रदेश पहुंचे हुए थे।

Read More News: मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, सरकार ने निलाचल इस्पात कंपनी को बेचने क…

फिल्ममेकर हंसल मेहता लिखते हैं कि ‘प्यारे बॉलीवुड सेलेब्स, सभी समझते हैं कि सार्वजनिक तौर पर कुछ भी बोलना आपके करियर के लिए काफी खतरनाक हो सकता है। लेकिन याद रखें कि जो लोग आपके दर्शक हैं वे खुलकर बोल रहे हैं और आपका बोलना मायने रखता है।’ एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी हंसल का समर्थन किया है।

Read More News: डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की गुप्त मंत्रणा, नक्सल इलाकों मे…