बीजापुर के इस इलाके में मिला बम, इधर IED की चपेट में आने से जवान घायल | Bomb found in this area of ​​Bijapur, Young people injured by IED grip here

बीजापुर के इस इलाके में मिला बम, इधर IED की चपेट में आने से जवान घायल

बीजापुर के इस इलाके में मिला बम, इधर IED की चपेट में आने से जवान घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 24, 2019/8:08 am IST

बीजापुर। बीजापुर से भोपाल पटनम मार्ग पर गागड़ा नाला के पास बम बरामद किया गया है। घटनास्थल पर भारी मात्रा में बीडीएस की पुलिस पहुंच चुकी है।, बम के मिलने के बाद से NH-63 को जाम कर दोनों तरफ से राहगीरों को रोक दिया गया है।

ये भी पढ़ें: पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हुआ बदमाश, खुलेआम तलवार लेकर घूम रहा था आरोपी

बता दे कि मद्देड इलाके का मामला है, वहीं किरंदुल के हिरोली के पास दोकापारा में आईडी की चपेट में आने से डीआरजी का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है, फिलहाल घायल जवान को इलजा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: जिला पुलिस बल परीक्षा का रिजल्ट जारी न होने का विरोध, बूढ़ा तालाब पहुंचे 

दरअसल आज दंतेवाड़ा के किरंदुल में खनन के लिए अडानी ग्रुप को आवंटित खदान नंबर-13 की जमीन को लेकर 2014 में हुई कथित फर्जी ग्रामसभा पर आज जांच टीम बयान लेने पहुंची है, जहां जांच टीम और आदिवासि नेताओ के बीच हो रही बहस है, वहीं ग्राम सचिव के अनुपस्थित रहने पर ग्रामीण जमकर भड़क गए, और कहा कि सचिव को उपस्थित होने पर ही बयान देंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tpGBTH-yNS8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers