बोनी कपूर ने गलत जगह दे दी शाबाशी, वायरल फोटो-वीडियो पर उर्वशी रौतेला ने दिया रिएक्शन

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 02 Apr 2019 03:05 PM, Updated On 02 Apr 2019 04:03 PM

मुंबई । श्रीदेवी की मौत के बाद लंबे समय तक बोनी कपूर पार्टियों में नहीं देखे जा रहे थे। लेकिन अब उन्होंने पार्टी और ईवेंट में जाना शुरू कर दिया है । मुंबई में हुए एक फंक्शन में बोनी कपूर पहुंचे। इस आयोजन में उर्वशी रौतेला भी मौजूद थीं । उर्वशी ने बोनी के साथ पोज और उस पर बोनी कपूर के हाथ की हलचल ने सोशल मीडिया पर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

ये भी पढ़ें-संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने पर भड़के गौर, दिग्विजय ने भी निर्णय को बताया अनुचित

फिल्म निर्माता और वितरक जयंतीलाल गाड़ा के बेटे अक्षय के वेडिंग रिसेप्शन में पिछले दिनों एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने शिरकत की थी। इसी रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उर्वशी को बोनी कपूर के साथ देखा गया।
वीडियो में उर्वशी और बोनी एक साथ पोज दे रहे थे और पोज देने के बाद जैसे ही बोनी कपूर मूव करने लगे उन्होंने उर्वशी को शबाशी दे दी । अब शाबाशी जिस जगह पर दी उसको लेकर सोशल मीडिया में उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन का नया लुक हुआ वायरल, तमिल फिल्म उयार्न्था मनिथन में दिखेंगे कुछ...

दरअसल बोनी कपूर ने उर्वशी के बट पर शाबाशी दी, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे। उनके मुताबिक, बोनी ने उर्वशी को गलत तरीके से छुआ जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और बोनी को लेकर लोगों ने तरह -तरह के कमेंट किए। बढ़ती ट्रोलिंग देख उर्वशी ने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है। उर्वशी ने एक वेबसाइट पर लगे वीडियो का लिंक शेयर करते हुए मीडिया को आड़े हाथों लिया।

उर्वशी ने लिखा- ''क्या सुप्रीम न्यूजपेपर है और यह न्यूज है!!!प्लीज गर्ल पावर और महिला सशक्तिकरण की बात न करें जब आप लड़कियों की इज्जत करना नहीं जानते। उर्वशी ने सनम रे, ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में काम किया है।

Web Title : Boney Kapoor gave wrong place Urvashi Rautela gave a reaction on viral photo-video

जरूर देखिये