एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक बंद की डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट की बुकिंग, विस्तारा ने कही ये बात... | Bookings now closed till 30th April from today for all domestic and international routes.

एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक बंद की डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट की बुकिंग, विस्तारा ने कही ये बात…

एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक बंद की डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट की बुकिंग, विस्तारा ने कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 3, 2020/5:28 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है। हालात को देखते हुए देश में फ्लाइट, ट्रेन, मेट्रो, बस और टैक्सी सहित आवागमन की सारी सुविधाएं बंद कर दी गई है। इसी बीच एयर इंडिया ने अपने डोमेस्टिक और इंटरनेशनल विमानों की बुकिंग 31 अप्रैल तक बदं कर दिया है।

Read More: लॉकडाउन, क्वारेंटाइन उल्लंघन एवं विदेश यात्रा की जानकारी छिपाने पर 29 अपराध दर्ज

इस संबंध में कंपनी के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 30 अप्रैल तक के लिए सभी इंटरनेशनल और डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए टिकट बुकिंग बंद कर दी गई है। कंपनी का कहना है कि 14 अप्रैल के बाद के सरकार के निर्णय का हम इंतजार कर रहे हैं।

Read More: रमन सिंह ने सीएम बघेल को पत्र लिखकर कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिए सुझाव, शराब दुकान खोलने को लेकर कही ये बात…

वहीं, विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा है कि हम अभी से 15 अप्रैल से बुकिंग लेना जारी रखेंगे। मंत्रालय की ओर से कोई नई अधिसूचना आने पर हम आगे फैसला लिया जाएगा।

गौरतलब है लॉक डाउन किए जाने के बाद देश में सभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट को 14 अप्रैल तक के के लिए बंद कर दिया गया था। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 14 अप्रैल के बाद घरेलु विमान सेवा शुरू की जा सकती है।

Read More: दिल्ली अब तक कोरोना वारयस के 384 मामले, जिनमें से 259 मरकज के, 5 की मौत