23 फरवरी को रिलीज होगी बूम बूम इन न्यूयॉर्क

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 09 Jan 2018 05:58 PM, Updated On 09 Jan 2018 05:58 PM

बॉलिवुड में पहली बार वासु भगनानी  3डी कॉमेडी लेकर आ रहे हैं फिल्म बूम बूम इन न्यूयॉर्क जिसके मुख्य कलाकार हैं।करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा मल्टी स्टार से सजी इस फिल्म को  पूजा फिल्म्स और निर्माता वासु भगनानी  प्रस्तुत कर रहे हैं. 2018 की बहुप्रतिक्षित कॉमेडी फिल्म बूम बूम 23 फरवरी को सिनेमा घर में रिलीज होगी

 

फिल्म में करन जौहर, दिलजीत दोसांझ,सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, बोमन ईरानी के साथ और भी कई कलाकारों से लैस ;बूम बूम इन न्यूयॉर्क निश्चित ही एक बडा हिट होने जा रही है.इस बारे में वरिष्ठ निर्माता वासु भगनानी कहते है, बूम बूम इन न्यूयॉर्क थिएटर ऑडियंस के लिए मनोरंजन का एक नया अनुभव होगा. मुझे पूरा यकीन है कि हमारे दर्शकों ने इतने बड़े सितारों को एक साथ एक फिल्म में अब से पहले नहीं देखा होगा.

 

बूम बूम इन न्यूयॉर्क एक दिल को छू ले ने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है. ये फिल्म खुद के लिए एक बेहतर जीवन की तलाश में भारत में रहने वाले दो युवाओं की कहानी कहती है. न्यूयॉर्क शहर की एक अप्रत्याशित यात्रा उन्हें एक ऐसी  सिचुएशन में ला देती है, जिससे हमेशा के लिए उनके जीवन में बदलाव आ जाता है.पूजा फिल्म्स और विज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित और चाकरी टोलेटी द्वारा निर्देशित, दुनिया भर में 23 फरवरी, 2018 को रिलीज होने जा रही है.

IBC24 WEB TEAM

 

Web Title : Boom boom in New York will be released on February 23

जरूर देखिये