बॉस भेजता था गंदे मैसेज, महिला ने ऑफिस में पोछा वाले डंडे से कर दी पिटाई, देखिए वायरल वीडियो | Boss used to send dirty messages, woman beat up with a stick poached in the office, watch viral video

बॉस भेजता था गंदे मैसेज, महिला ने ऑफिस में पोछा वाले डंडे से कर दी पिटाई, देखिए वायरल वीडियो

बॉस भेजता था गंदे मैसेज, महिला ने ऑफिस में पोछा वाले डंडे से कर दी पिटाई, देखिए वायरल वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 15, 2021/1:27 pm IST

नई दिल्ली । चीन में एक महिला ने अपने बॉस की पोछा लगाने वाले डंडे से जमकर पिटाई कर दी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, महिला काफी सेंशेसन बन गई है और लोगों द्वारा काफी तारीफ हुई। इसमें महिला ने अपने बॉस की पिटाई का पूरा वीडियो शूट किया और इस दौरान कैमरे के सामने उस पर कई गंभीर आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें: जिंदा जलने से बच गए इस राज्य सरकार के मंत्री, जंगल में भाग कर किसी तरह बचाई जान

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के खबर के मुताबिक, चीन की सरकारी कर्मचारी महिला का आरोप है कि उसका बॉस उसे प्रताड़ित करता था और उस अभद्र मैसेज भेजता था, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि जोउ (Zhou) ने पहले तो टब में भरे बाथरूम का पानी अपने बॉस के ऊपर फेंकती है और फिर पोछा लगाने वाले डंडे मॉब (Mob) से उसके ऑफिस के भीतर घुसकर जमकर धुनाई करती है।

<iframe width=”647″ height=”451″ src=”https://www.youtube.com/embed/WtLyPq–0ts” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें:विवेक तन्खा की लैटर पिटीशन सहित 6 याचिकाओं पर हाईकोर्ट में सुनवाई, इधर रेमडेसिविर के 4 इंजेक्शन क…

इतना ही नहीं, बॉस वैंग (Wang) के सामने रखे किताबों को महिला ने जोर से उसके मुंह पर फेंका, जैसे ही उसे पीटा जाने लगा और महिला के साथ खड़ी युवती उसका वीडियो बनाने लगी तो वो अपना चेहरा छुपाने लगा, मुंह छिपाते हुए बॉस ने महिला के सामने माफी मांगते हुए कहा कि ‘वह मजाक कर रहा था, जब उसने मैसेज भेजा,’ इस पर साथ में खड़ी महिला ने कहा कि ‘ये मजाक कैसे हो सकता है? यह तुम्हारे गंदे चरित्र को दिखलाता है, क्या तुमने कभी अपने ऑफिस के कर्मचारियों के बारे में सोचा है?’ दूसरी महिला गुस्से में उसके सामने रखे कई किताबों और सामानों को मेज से गिरा देती है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के कारण संत कपिल देव की मौत, कुंभ स्नान के लिए गए सैकड़ों श्…

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कई अन्य लोगों को फोन करके इसकी जानकारी दे रही है और दावा कर रही है कि ये शख्स ऑफिस की कई महिलाओं को प्रताड़ित करने वाले मैसेज भेजता है, करीब 14 मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस पूरी घटना के बारे में जानने के बाद लोग महिलाओं को लेकर आवाज उठाने के लिए उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं।