इंदौर में दोनों पार्टियों ने झोंकी पूरी ताकत, सीएम कमलनाथ की गुरुवार को जनसभा | Both the parties in Indore have full power to win, CM Kamal Nath's public meeting on Thursday

इंदौर में दोनों पार्टियों ने झोंकी पूरी ताकत, सीएम कमलनाथ की गुरुवार को जनसभा

इंदौर में दोनों पार्टियों ने झोंकी पूरी ताकत, सीएम कमलनाथ की गुरुवार को जनसभा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 15, 2019/1:24 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में मालवा निमाड़ की आठ सीटों पर 19 मई को मतदान होना है। मालवांचल की इन सीटों में सबसे ज्यादा उम्मीद कांग्रेस को इंदौर सीट से लगी हुई है। 8 बार से यहां लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन जीतती आ रही हैं। लेकिन इस बार चुनाव लड़ने के इंकार के बाद पार्टी ने टिकट शंकर लालवानी को दिया है। कांग्रेस लालवानी को कमजोर उम्मीदवार के रूप में देख रही है और इस बार अपनी जीत सुनिश्चित मान रही है।

ये भी पढ़ें: मतगणना के दिन कांग्रेस की अहम बैठक, सीएम कमलनाथ को बड़ी जिम्मेदारी

दरअसल प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद इंदौर में एक अलग माहौल कांग्रेस के लिए देखने को मिल रहा है। प्रियंका गांधी के बाद अब प्रचार के लिए 16 मई को मुख्यमंत्री कमलनाथ और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह आ रहे हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ सांवेर में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री का पूरा फोकस सभी वर्ग को अपनी ओर आकर्षित करने को लेकर रहेगा। वहीं दिग्विजय सिंह अब भोपाल के प्रचार से फ्री होकर चाणक्य नीति को अब मालवांचल की जमीन पर इस्तेमाल करने वाले हैं, यानी बचे हुए तीन दिनों में कांग्रेस अपनी पूरी ताकत को झोंककर इंदौर के रण को जीतने में लगी है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा, योगी को अजय सिंह बिष्ट कहना प्रवक्ता को पड़ा 

लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में बड़ी सभा की बजाय छोटे-छोटे प्रचार कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों की बीच पहुंचने की रणनीति के तहत काम किया जा रहा है। इंदौर की 23 लाख 49 हजार 476 मतदाता अब दोनों प्रत्याशी के भविष्य को 19 मई को तय करने वाले हैं। गौरतलब है कि भाजपा भी चुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी का दांव लगा रही है। और कम से कम समय में ज्यादा से ज्यादा लोगों को खुश करने के प्रयास में जुटी है।

 
Flowers