बाइक चोरी के आरोप से परेशान युवक ने की आत्मदाह की कोशिश, एसपी ऑफिस में खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग | Bothered by the allegations of bike theft, the young man tried self-harm

बाइक चोरी के आरोप से परेशान युवक ने की आत्मदाह की कोशिश, एसपी ऑफिस में खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

बाइक चोरी के आरोप से परेशान युवक ने की आत्मदाह की कोशिश, एसपी ऑफिस में खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 8, 2019/11:19 am IST

छतरपुर । जिले में चोरी के आरोप के खिलाफ एक युवक ने एस पी ऑफिस के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की है। पीड़ित युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल मे भर्ती किया गया है। घटना उस समय हुई जब एस पी ऑफिस के सामने खड़े युवक कन्हैया अग्रवाल ने अचानक खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। एसपी कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को जलता देख आग बुझाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें- जब जूता मोजा उतारकर खेत में कलेक्टर साहब हल से करने लगे जुताई, फिर ​किसान से मांगा

काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी । इसके बाद युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित युवक का आरोप है कि अमन दुबे नाम का युवक उस पर मोटरसाइकिल चोरी का आरोप लगा रहा था। पीड़ित कन्हैया ने इसकी शिकायत कोतवाली में भी की थी । कन्हैया के मुताबिक उसकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही थी। अपनी शिकायत पर सुनवाई ना होने की वजह से उसने आत्मदाह करने की कोशिश की है।

ये भी पढ़ें- घरेलू गैस सिलेंडर फटने पर मिलता है 50 लाख का मुआवजा, जानें नियम व शर्ते

पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर नए सिरे से जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Z_z1WCzEQOU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers