रश्मि देसाई की बिग बॉस 13 जर्नी पर कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान ने कही ये बड़ी बात | boyfriend Arhaan khan on rashmi desai bigg boss 13 journey

रश्मि देसाई की बिग बॉस 13 जर्नी पर कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान ने कही ये बड़ी बात

रश्मि देसाई की बिग बॉस 13 जर्नी पर कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान ने कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:43 PM IST, Published Date : October 19, 2019/9:47 am IST

छोटे परदे की बहू यानी रश्मि देसाई को लेकर काफी दिनों से ये चर्चा है कि वो अरहान खान के साथ रिलेशनशिप में है. हालांकि रश्मि देसाई और अरहान खान से जब भी उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होने सिर्फ इंकार किया है. पिछले दिनों ये खबर आई थी कि अरहान भी बिग बॉस के घर में जाएंगे, वैसे अरहान की एंट्री शो में देखने को नहीं मिली. अब अरहान खान ने एक्ट्रेस रश्मि देसाई के बिग बॉस के घर में अब तक की जर्नी पर रिएक्शन भी दिया है.

पढ़ें- सीएम बघेल का बड़ा ऐलान, दिवाली से पहले 24-25 को दिया जाएगा अधिकारी-कर्मचारियों को अक्टूबर माह का ..

एक इंटरव्यू के दौरान अरहान खान से पूछा गया कि उन्होने बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं ली, तो इस पर अरहान ने कहा कि उन्हें बिग बॉस 13 का किसी भी तरह का कोई ऑफर नहीं दिया गया. ये एक ऐसा शो है जिसमें आप खुद को दिखा सकते हैं, बहुत ही शानदार मंच है. अरहान ने कहा कि रियलिटी शो की बात करें तो बिग बॉस नंबर वन है, इसे सिर्फ एक जनरेशन के ही नहीं बल्कि हर जनरेशन के लोग देखते हैं.

पढ़ें- सीएम बघेल ने राज्यपाल के सुपेबेड़ा दौरे का किया स्वागत, बोले- समस्य…

अगर मुझे इस शो का ऑफर मिला तो जरुर ही इस शो का हिस्सा बनूंगा, क्योंकि मुझे बेहद पसंद है. इतना ही नहीं बल्कि बिग बॉस में रश्मि देसाई के जर्नी के बारे में अरहान से पूछा गया तो उन्होने रश्मि की तारीफ करते हुए कहा कि बिग बॉस के घर में वो बहुत ही अच्छा करती हुई नजर आ रही हैं.

अरहान का कहना है कि रश्मि बिग बॉस में अपना रियल साइड दिखा रही है, फैंस उन्हें पसंद भी कर रहे हैं. अरहान का कहना है कि बिग बॉस के घर में रश्मि मर्यादा और ग्रेस के साथ अपना गेम खेलती ुहई दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं डेटिंग और शादी की खबरों के बारे में बात करते हुए अरहान ने कहा कि हम एक दूसरे को डेट ही नहीं कर रहे ऐसे में शादी की खबर तो बिलकुल बकवास है.

पढ़ें- मरम्मत के अभाव में जर्जर हो गया पुल, दीवारों की कलाकृति देखते रहे ज…

 
Flowers