प्रेमिका ने किस करने से किया मना, तो प्रेमी ने दिया इस खौफनाक कारनामे को अंजाम | Jabalpur Latest News, Boyfriend Killed her Girlfriend due to Refuse for Kiss

प्रेमिका ने किस करने से किया मना, तो प्रेमी ने दिया इस खौफनाक कारनामे को अंजाम

प्रेमिका ने किस करने से किया मना, तो प्रेमी ने दिया इस खौफनाक कारनामे को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 8, 2019/2:47 pm IST

जबलपुर: कुंडम तहसील के बीजापुरी के जंगल में 5 सितंबर को हुई 12 वीं की छात्रा की अंधी हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। छात्रा की हत्या किसी और ने नही बल्कि उसके साथ पढ़ने वाले उसके ही प्रेमी ने की थी। बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान प्रेमिका ने आरोपी प्रेमी को किस करने से मना कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और उसने इस खौफनाक कारनामे को अंजाम दे डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी रमन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: जमीन के नीचे धमाकों की आवाज और कंपन के बाद ग्रामीणों का पलायन, भूगर्भ शास्त्री भी हैरान…महीनों से हो रही ऐसी घटना

दरअसल कुंडम थाना क्षेत्र के बीजापुरी गांव से लगे जंगल में 5 सितंबर को पिंकी धुर्वे की लाश मिली थी। इसके बाद जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि पास के गांव कुटरागोंदी की रहने वाली पिंकी जंगल के रास्ते ही स्कूल से आती-जाती थी। 3 सितंबर को भी वह सुबह स्कूल गई और दोपहर को वापस लौट रही थी, इसी दौरान उसके प्रेमी रमन सिंह सैयाम ने उसे फोन कर जंगल में बने पोल्ट्री फार्म के पीछे बुलाया। यहां दोनों साथ में बैठकर बातें करते रहे, इसी दौरान आरोपी रमन सिंह ने उसे जबरन किस करने का प्रयास किया। लेकिन पिंकी ने मना कर दिया, बस इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और रमन ने गुस्से में पिंकी को धक्का दे दिया।

Read More: केशकाल घाटी में बाढ़ जैसा कुछ नही, सोशल मीडिया में फेक वीडियो वायरल कर फैलाई जा रही दहशत …ये है सच्चाई देखिए

प्रेमी रमन सिंह द्वार धक्का देने से युवती गीर पड़ी और उसके सिर पर गंभीर चोट आई। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने प्रेमिका की लाश छिपाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं रहा और वह उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गया।

Read More: युवकों को नहीं भाया गांव की युवती का बुलेट चलाना, हवाई फायरिंग कर दी धमकी, कहा- बाप-बेटी दोनों को मार देंगे