Bride and groom arrive for mass marriages Silence of the program was found at the venue | सामूहिक विवाह के लिए सजधज के पहुंचे दर्जनों दूल्हा-दुल्हन, आयोजन स्थल पर मिला सन्नाटा

सामूहिक विवाह के लिए सजधज के पहुंचे दर्जनों दूल्हा-दुल्हन, आयोजन स्थल पर मिला सन्नाटा

Reported By: Pankaj Gupta, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 10 Jul 2019 03:24 PM, Updated On 10 Jul 2019 03:24 PM

नरसिंहपुर । जिले के गोटेगांव में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में लगभग 2 दर्जन पंजीकृत जोड़े छलावे का शिकार हो गए है। शादी के लिए तैयार जोड़े और अब प्रशासन के दरवाजे पर गुहार लगाते नजर आ रहे हैं। दरअसल ग्राम सचिव और सामाजिक संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत शादी करने वाले युवक युवतियों के समस्त दस्तावेज लेकर नियम प्रकिया पूर्ण होने के बाद उन्हें गोटेगांव की बगासपुर में और फिर 10 जुलाई को इमालिया में सामूहिक विवाह के लिए बुलाया था।
ये भी पढ़ें-
गोटेगांव में बुधवार को एक साथ कई जोड़े परिजनों के साथ दूल्हा- दुल्हन के वेश में गाजेबाजे के साथ इमालिया पहुंचे । पूरी तैयारी के साथ दूल्हा-दुल्हन और उनके पपरिजनों को जब समारोह स्थल पर सूना मैदान नजर आया तो उनके आश्चर्य का ठिकाना ना रहा। इमालिया के आयोजन स्थल और न ही कोई अधिकारी मौजूद था और ना ही यहां कोई इंतजाम किया गया था। खुद को ठगा महसूस कर पीड़ित गोटेगांव एसडीएम कार्यालय पहुंचे और खुद के साथ धोखा होने की बात कही।

ये भी पढ़ें- डॉक्टरों के आगे झुका जिला प्रशासन, डिप्टी कलेक्टर का होगा तबादला

पीड़ितों की शिकायत पर एसडीएम और जनपद के अधिकारियों ने ऐसे शासन दी तरफ से आयोजित ऐसे किसी सामूहिक विवाह के आयोजन से इंकार किया । प्रशासनिक अधिकारियों की सलाह के बाद पीड़ितों ने दोषियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Web Title : Bride and groom arrive for mass marriages Silence of the program was found at the venue

जरूर देखिये