पल भर में टूट गया सात जन्मों का बंधन, सड़क हादसे में दुल्हन की मौत, दूल्हे की हालत गंभीर | bride death from road accident

पल भर में टूट गया सात जन्मों का बंधन, सड़क हादसे में दुल्हन की मौत, दूल्हे की हालत गंभीर

पल भर में टूट गया सात जन्मों का बंधन, सड़क हादसे में दुल्हन की मौत, दूल्हे की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 25, 2019/10:46 am IST

औरंगाबाद। शादी की खुशिया पल भर में मातम में बदल गई। अंबा पथ दोस्ताना होटल के पास मंगलवार भीषण सड़क हादसे में दूल्हन की मौत हो गई। जबकि दूल्हे की हालत गंभीर बनी हुई है।

पढ़ें- खाई में बस गिरने से 6 लोगों की मौत, 39 घायल, रेस्क्यू जारी

दूल्हे को औरंगाबाद के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। सोमवार को दोनों ने सात फेरे लिए थे। शादी होने के बाद उज्ज्वल अपनी दुल्हन को विदा कर सुबह घर ले जा रहा था। दोनों अपनी नई शुरुआत को लेकर काफी खुश थे। लेकिन पल भर में सारी खुशियां कांच के टुकड़ों की तरह बिखर गई।

पढ़ें- कांग्रेस ने अनिश्चितकाल के लिए बढ़ाया प्रवक्ताओं पर बैन, टीवी डिबेट…

दूल्हा-दुल्हन की कार को किसी दूसरे वाहन ने टक्कर मार दिया। हादसा इतनी भीषण थी कि मौके पर दुल्हन की मौत हो गई जबकि दूल्हा गंभीर रूप से घायल है। मृतक नेहा लखनपुर की निवासी थी। वह पिता की इकलौती बेटी थी। उसकी शादी चेचाढ़ी गांव निवासी इंद्रदेव सिंह के बेटे उज्ज्वल कुमार से सोमवार रात को हुई थी।

कुआं धंसने से फंसा युवक.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Rpk1oVnWTFE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers