हाथ में सिंदूर लिए आगे बढ़ा दूल्हा, अचानक दुल्हन बोली- मैं किसी और से प्यार करती हूं

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 Jun 2019 06:25 PM, Updated On 25 Jun 2019 06:25 PM

अंबिकापुर: शहर के चंबोथी तालाब इलाके से अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल एक युवती ने शादी की रस्म से पहले ही शादी से इनकार कर दिया। युवती का कहना है कि वो किसी और से प्यार करती है और परिवार वालों के द्वारा तय किए दुल्हे से शादी नहीं कर सकती। इसके बाद सामाजिक लोगों ने समझौता कर दूसरी लड़की से दुल्हे की शादी करवाई। वहीं, परिजनों ने युवती को घर से निकाल दिया और थाने को सुपुर्द करते हुए कहा कि हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है।

Read More: सावधान! रद्द हो जाएगा आपके वाहन का रजिस्ट्रेशन, अगर 4 बार से अधिक हुआ चालान

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात दूल्हा धूमधाम से बारात लेकर चंबोथी तालाब पहुंचा। पहले तो सारी रस्में पूरी की गई। इसके बाद दुल्हा—दुल्हन को मंडप पर बुलाया गया। जैसे ही दुल्हा-दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने वाला था कि दुल्हन उठ खड़ी हुई। दुल्हन ने पूरे समाजिक लोगों के सामने शादी से इनकार करते हुए कहा कि मैं किसी और से प्यार करती हूं, शादी नहीं कर सकती।

Read More: भूपेश की माता बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी, 36 घंटे बाद भी हालत 

गौरतलब है कि उदयपुर क्षेत्र में रहने वाले युवक की शादी अंबिकापुर स्थित चंबोथी तालाब इलाके में रहने वाली युवती से तय हुआ था। दोनों की शादी 24 जून को होनी थी, लेकिन युवती ने ऐन मौके पर शादी से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती ने सगाई और अन्य रस्मों के दौरान अपने प्यार का जिक्र नहीं किया था। वहीं, ​परिजनों ने शादी तय करने से पहले भी पूछताछ की थी, लेकिन लड़की ने शादी से कोई आपत्ति नहीं जताई थी।

Web Title : Bride groom Refuse for wedding

जरूर देखिये