दुल्हन ने बाराती से की शादी, प्रेमिका के साथ भाग निकला था दूल्हा | Bride married to Barati, groom eloped with girlfriend

दुल्हन ने बाराती से की शादी, प्रेमिका के साथ भाग निकला था दूल्हा

दुल्हन ने बाराती से की शादी, प्रेमिका के साथ भाग निकला था दूल्हा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 19, 2021/2:50 pm IST

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक के चिकमंगलुरू जिले में शादी टूटने की ऐसी ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां दूल्हा होने वाली पत्नी को मंडप में छोड़ प्रेमिका के साथ भाग गया। दुल्‍हन ने भी निर्णय लेने में देरी नहीं की और शादी में आए एक बाराती के साथ ही शादी कर डाली।

पढ़ें- क्रांतिकारी और सुलगते विचारों से हमेशा विवादों में रहे ओशो..

खबर के मुताबिक नवीन और उसके भाई अशोक की शादी होनी थी। अशोक की शादी तो हुई लेकिन नवीन भाग निकला। नवीन ने शादी के सभी रीति-रिवाजों में हिस्सा लिया लेकिन जब सात वचन लेने की बारी आई तो नवीन ने हमसफ़र ही बदल लिया।

पढ़ें- कोरोना का टीका लगवाने वालों की संख्या इलाज कर रहे मरीजों की संख्या 

दरअसल, शादी के दिन ही नवीन की प्रेमिका ने धमकी दी कि अगर उसने सिंधु से शादी की तो वो विवाह समारोह में आकर ज़हर पी लेगी और सारे कार्यक्रम खराब कर देगी। इसी डर के कारण वह शादी छोड़कर भाग निकला। चंद्रप्पा, बीएमटीसी में बस कंडक्टर है। दोनों परिवारों की रजामंदी से सिंधु और चंद्रप्पा की रीति-रिवाज के साथ शादी हो गई।

पढ़ें- गूगल का HR मैनेजर बताकर 50 से ज्यादा लड़कियों से बनाया संबंध, मैट्र..

फिल्मी ड्रामा सी लगने वाली ये हकीकत यहीं नहीं थमी। ताज्जुब तो तब हुआ जब सिंधु ने मौके पर ही आए बारातियों में से किसी में जीवनसाथी तलाशना शुरू किया। सिंधु की तलाश चंद्रप्पा पर आकर खत्म हुई जो कि पूरे घटनाक्रम का चश्मदीद था।