सदन में 1 मिनट लेट पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल को नहीं मिला दोबारा प्रश्न करने का मौका, बीजेपी सदस्यों ने किया अनुरोध, जानें फिर क्या हुआ... | Brijmohan Agrawal did not get a chance to question again when he arrived in the House for 1 minute.

सदन में 1 मिनट लेट पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल को नहीं मिला दोबारा प्रश्न करने का मौका, बीजेपी सदस्यों ने किया अनुरोध, जानें फिर क्या हुआ…

सदन में 1 मिनट लेट पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल को नहीं मिला दोबारा प्रश्न करने का मौका, बीजेपी सदस्यों ने किया अनुरोध, जानें फिर क्या हुआ...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : March 4, 2021/6:22 am IST

रायपुर। विधानसभा की कार्यवाही शुरू हो गई है। पहला प्रश्न भाजपा के बृजमोहन अग्रवाल का था, हालांकि वे एक मिनट लेट सदन में पहुंचे, इस बीच अध्यक्ष ने अगले प्रश्नकर्ता को बुला लिया था, सदन में पहुंचने के बाद बृजमोहन अग्रवाल सहित भाजपा सदस्यों ने विधानसभा अध्यक्ष से अनुरोध किया, फिर भी उन्हें प्रश्न करने का मौका नहीं दिया गया है।

Read More News: तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले शशिकला का राजनीति से संन्यास.. कही ये बड़ी बात

वहीं विधानसभा में कांग्रेस के विधायक कुलदीप जुनेजा ने  बॉटल नेक मार्ग के चौड़ीकरण का मामला उठाया है। मौदहापारा से गुरुद्वारा जाने वाले मार्ग पर नहरपारा के पास ये मार्ग स्थित है, इस मार्ग के चौड़ीकरण नहीं होने से लोगों को स्टेशन आने-जाने में तकलीफ हो रही है।  जुनेजा के सवाल पर नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि यहां पर सड़क बनाने में ढाई करोड़ खर्च हो रहा है, मुआवजा लगभग साढ़े 10 करोड़ रु बन रहा है। ऐसी स्थिति में मुआवजा देना संभव नहीं  है। चौड़ीकरण से 9 लोग प्रभावित हो रहे हैं।

Read More News: भारत बायोटेक का ‘कोवैक्सीन’ 81 प्रतिशत प्रभावी, तीसरे चरण के परीक्षण के आए परिणाम

वहीं बीजेपी के बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि लोगों की तकलीफ को देखते हुए मुआवजा देकर सड़क चौड़ीकरण करना चाहिए। इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने व्यवस्था दी, बृजमोहन अग्रवाल और कुलदीप जुनेजा प्रभावित लोगों से चर्चा कर रास्ता निकालें।
Read More News: भाजपा हमें हिंदुत्व का पाठ ना पढ़ाएं, सावरकर को भारत रत्न क्यों नहीं दिया- ठाकरे