राहुल गांधी के न्यूनतम आय योजना के वादे पर बोले बृजमोहन- उन्हें मालूम है कि उनकी सरकार नहीं बनने वाली | Brijmohan On promise of Rahul Gandhi minimum income plan he knows that his govt will not be formed

राहुल गांधी के न्यूनतम आय योजना के वादे पर बोले बृजमोहन- उन्हें मालूम है कि उनकी सरकार नहीं बनने वाली

राहुल गांधी के न्यूनतम आय योजना के वादे पर बोले बृजमोहन- उन्हें मालूम है कि उनकी सरकार नहीं बनने वाली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 25, 2019/9:36 am IST

रायपुर। कांग्रेस के चुनावी वादों पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि राहुल गांधी को मालूम है उनकी सरकार बनने नहीं वाली, इसलिए बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं। जबकि मोदी सरकार ने पांच साल में हर वर्ग के लिए योजनाएँ बनाई है।

उन्होंने कहा कि मोदीजी का काम बेमिसाल है, जिसका सीधा फ़ायदा जनता को मिल रहा है। लोग भाजपा और मोदी पर विश्वास करेंगे। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुनिया की सबसे बड़ी न्यूनतम आय योजना लाने का वादा किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो देश के 20 फीसदी सबसे गरीबों को साल में 72 हजार रुपए दिए जाएंगे।

यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, राशिद अल्वी ने अमरोहा सीट के लिए किया इंकार, कांग्रेस ने सचिन चौधरी को दी टिकट 

एक प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम गरीबों को न्याय देने जा रहे हैं। सत्ता में आने पर कांग्रेस न्यूनतम आय योजना शुरु करेगी। मोदी अमीरों को पैसे दे सकते हैं तो कांग्रेस गरीबों को दे सकती है। उन्होंने कहा कि गरीबों के खाते में 72 हजार रुपए सालाना दिए जाएंगे।