UK के प्रधानमंत्री कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी ने ट्वीट कर की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना | British Prime Minister Boris Johnson Became Coronavirus Positive, Pm Modi Wished For His Health

UK के प्रधानमंत्री कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी ने ट्वीट कर की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

UK के प्रधानमंत्री कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी ने ट्वीट कर की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 27, 2020/1:45 pm IST

नई दिल्ली: यूके के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की जद में आ गए हैं। कोविड 19 पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वे खुद को आईसोलेट कर लिए हैं। इस बात की जानकारी होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोरिस जॉनसन हौसला बढ़ाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि डियर प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, आप एक फाइटर हैं और इस चुनौती को भी आप पार करेंगे। मैं आपके और पूरे ब्रिटेन के स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं। बता दें कि इससे पहले ब्रिटिश राजघराने में भी कोरोना वायरस का संक्रमण पहुंच चुका है।

Read More: कोरोना पॉजिटिव चारों मरीजों की हालत स्थिर, एम्स में वायरस टेस्टिंग की क्षमता भी हुई दोगुना

गौरतलब है कि यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन #COVID19 से ग्रस्त पाए गए हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस बात की जानकारी बोरिस जॉनसन ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है।

Read More: सोशल मीडिया में कोरोना पर भ्रामक खबर फैलाने वाला युवक पहुंचा सलाखों के पीछे, भूलकर भी न करें ये गलती

गौरतलब है कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बुधवार (25 मार्च) सुबह तक बढ़कर कुल 9,529 हो गई है। यूके के डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ एंड सोशल केयर ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार (24 मार्च) के आधिकारिक आंकड़ों की तुलना में कुल 1,452 मामलों की वृद्धि देखने को मिली।

Read More: 14 अप्रैल तक सभी घरेलु उड़न रद्द, कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप को लेकर DGCA ने लिया फैसला

 
Flowers